Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भोपाल पुलिस का मासूम बच्चों के साथ अपराधियों जैसा सलूक,अर्धनग्न हालत में सड़क पर निकाला जुलूस

webdunia

विशेष प्रतिनिधि

मंगलवार, 22 जून 2021 (15:03 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश की ‘बहादुर’ पुलिस ने मासूम बच्चों पर अपनी ‘बहादुरी’ दिखाई है। भोपाल पुलिस ने बड़े तालाब में नहा रहे बच्चों को पकड़कर पहले उनसे सरेआम उठक-बैठक लगवाई। इसके बाद भी जब पुलिस का दिल मासूम बच्चों पर नहीं पसीजा तो उसने अर्धनग्न बच्चों का अपराधियों की तरह सड़क पर जुलूस भी निकाल दिया। इस दौरान पुलिस कर्मचारी खुद को डायल-100 में सवार रहे और बच्चे अर्धनग्न हालत में सड़क पर परेड करते रहे।
 
वायरल हुआ वीडियो रविवार को बताया जा रहा है जब बच्चे वीआईपी रोड पर तालाब में नहा रहे थे। इस दौरान वहां मौजूद गौताखोरों ने बच्चों को पकड़ लिया और उनको पुलिस के हवाले कर दिया। मासूम बच्चों का कसूर सिर्फ इतना सा था कि वह कोरोना कर्फ्यू के बीच तालाब में नहाने पहुंचे थे। मौके पर पहुंची डायल 100 और गोताखोरों ने बच्चों के कपड़ों को अपने पास रख लिया। 
 
वहीं वीडियो को वायरल होने के बाद भोपाल पुलिस बैकफुट पर आ गई है। भोपाल डीआईजी इरशाद वली के मुताबिक पूरे मामले की जांच के आदेश देते हुए डायल 100 के कर्मचारी को लाइन अटैच कर दिया गया है। वहीं  शुरुआती जांच में सामने आया है कि वीआईपी रोड बच्चों के डूबने के खतरे को देखते हुए डायल-10 का प्वाइंट लगाया गया था। इसके बाद जब बच्चे वहां नहाने पहुंचे तो गोताखोरों के साथ डायल-100 भी मौके पर पहुंची थी। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

साढ़े 4 साल में पहली बार डिप्टी सीएम मौर्य के घर पहुंचे योगी, यूपी में बढ़ी सियासी हलचल