Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कोरोना वैक्सीन का भ्रम दूर करने के फेर में फंसे भाजपा विधायक,दे डाला अजीबोगरीब बयान

webdunia

विशेष प्रतिनिधि

मंगलवार, 17 अगस्त 2021 (15:22 IST)
भोपाल। अपनी लाइफ स्टाइल के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले भाजपा के सीनियर विधायक और पूर्व मंत्री संजय पाठक फिर एक बार सुर्खियों में है। कटनी के विजयराघवगढ़ से भाजपा विधायक संजय पाठक का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पूर्व मंत्री कोरोना वैक्सीन को लेकर फैले भ्रम को दूर करने के लिए सार्वजनिक मंच पर अजीबोगरीब तर्क देते नजर आ रहे है।

वायरल वीडियो में भाजपा विधायक एक कार्यक्रम में मंच से बोलेते हुए कह रहे है कि “वैक्सीन को लेकर किसी भ्रम में नहीं पड़ना, कई मूर्ख  बोलते हैं कि अरे भाई नपुंसक नहीं हो जाए। मैंने भी वैक्सीन लगवाई तो आकर मुझसे बोला कि भैय्या वैक्सीन को लेकर नपुंसक हो जाते है तो मैं टेंशन में आ गया। फिर मैंने खुद को 3-4 महीने चेक किया खुद तो कुछ भी नहीं हुआ। इसलिए आप लोग टेंशन न लो,सब लोग जाकर वैक्सीन लगवाना,टेंशन बिल्कुल नहीं लेना”। 
 
गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में कोरोना वैक्सीनेशन का काम तेजी से चल रहा है और सरकार का लक्ष्य दिसंबर तक प्रदेश में 18 साल से उपर के सभी नागरिकों का वैक्सीनेशन करना है। ऐसे में भाजपा विधायक ने लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित तो किया लेकिन समझाने के फेर में जो बयान दिया वह अब तेजी से वायरल हो रहा है। कांग्रेस नेता भाजपा विधायक का वीडियो तेजी से शेयर कर उन पर तंज कसने से नहीं चूक रहे है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

काबुल एयरपोर्ट पर दिखी मार्मिक तस्वीरें, रोते मासूम को देख भर आई आंखें, विमान में नहीं थी पांव रखने की जगह