Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दूसरी जाति के लड़के के साथ भागने की मिली सजा, भाई ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर की बहन की बेहरमी से पिटाई

webdunia
सोमवार, 1 जुलाई 2019 (09:29 IST)
बाग। मध्यप्रदेश के धार के बाग में दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। बाग के घटबोरी में एक लड़की की उसके भाई ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर बेरहमी से डंडों से पिटाई की। इतना ही नहीं इस घटना का वीडियो भी बनाया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस नहीं जागी। जब धार एसपी के पास वीडियो पहुंचा तो उन्होंने कार्रवाई के आदेश दिए।
 
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में युवती की रिश्तेदार बड़ी बेदर्दी से डंडों से पिटाई कर रहे हैं और वह अपनों से रहम की भीख मांग रही है, लेकिन पिटाई करने वाले लोग उस युवती को लात, थप्पड़ और डंडों से उसकी पिटाई कर रहे हैं।
 
खबरों के अनुसार, 15 दिन पहले युवती एक लड़के के साथ चली गई थी। पुलिस ने युवती की तलाश कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। लड़की जिद कर रही थी कि वह उसी लड़के के साथ शादी करना चाहती है। इसी बात पर नाराज परिजनों ने खेत पर ले जाकर उसकी पिटाई की। इसमें उसका भाई और रिश्तेदार शामिल रहे। पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
 
इससे पहले इंदौर के पास बेटमा में ऐसा ही एक मामला सामने आया था। जिसमें दूसरे समाज में शादी करने से नाराज नाबालिग भाई ने गर्भवती बहन को उसके ससुराल में जाकर गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

1 जुलाई से इन 7 बदलावों से पड़ेगा आपके जीवन पर बड़ा असर, सस्ता होने के साथ बदलेंगे नियम