सतना की घटना को लेकर शिवराज करेंगे कमलनाथ सरकार का घेराव, बोले- मप्र में रहने से डर रहे हैं लोग

भोपाल। सतना में दिनदहाड़े चित्रकूट में स्कूल बस से 12 दिन पहले अगवा मासूमों की हत्या के विरोध में बीजेपी ने आज सतना बंद का आह्वान किया है। बीजेपी के बंद के चलते जिले के कई स्कूल कॉलेज और दुकानें बंद हैं, वहीं सतना में आज शांति मार्च भी निकाला जाएगा। इसमें शिवराज सिंह भी शामिल होंगे, वहीं बीजेपी पूरे प्रदेश में आज सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। 
 
सतना में प्रशासन ने एहतियात के तौर पर धारा 144 लगा दी है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने देर रात चित्रकूट पहुंचकर मृतक बच्चों के परिजनों से मुलाकात कर उनको ढांढस बंधाया। शिवराज ने पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। मीडिया से बात करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पूरे प्रदेश में भय और आतंक का माहौल है। 
लोग मध्य प्रदेश में रहने से डर रहे हैं। इसलिए सरकार तत्काल अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे। शिवराज ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की। आरोपियों के बीजेपी से संबंध होने के सवाल पर शिवराज ने कहा कि पुलिस केवल अपनी कमी छिपाने के लिए पूरे मामले को राजनीतिक रंग दे रही है। 
 
शिवराज ने कहा कि पुलिस को कार्रवाई करने से किसने रोका था और अपराधी सिर्फ अपराधी होता है। उसकी कोई जाति, धर्म और पार्टी नहीं होती है। केवल अपनी नाकमियों को छिपाने के लिए पुलिस ऐसे बहाने बना रही है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सरकार ने बढ़ाया अर्द्धसैनिक बलों के जवानों का जोखिम और कठिनाई भत्ता