Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'बाहर वाली' ने बढ़ाई परेशानी, पति पर रखती थी नजर...

webdunia
शनिवार, 21 सितम्बर 2019 (15:50 IST)
इंदौर। एक महिला की अजीब हरकतों से परेशान एक युगल शुक्रवार को महिला बाल विकास विभाग द्वारा संचालित वन स्टॉप सेंटर पर पहुंचा। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह एक महिला से परेशान है। यह महिला कभी पति पर नजर रखती है, तो कभी मोबाइल में मैसेज और गाने भेजती है। कई बार तो वह घर के बाहर गुलाब रखकर जाती है। युगल ने महिला से मुक्ति दिलाने की मांग की। 
 
कनाड़िया थाना क्षेत्र में रहने वाले उच्च शिक्षित शासकीय सेवा में कार्यरत करीब 50 वर्षीय अधिकारी की पत्नी ने आवेदन दिया कि उनके क्षेत्र में रहने वाली 42 वर्षीय महिला जबरन उनके पति के पीछे पड़ी है। यह महिला कहती है कि वह मेरे पति को अपना सब कुछ मानती है।
 
पीड़ित पत्नी ने बताया कि मामला तब बढ़ा जब महिला कनाड़िया पुलिस थाने में यह अर्जी दे आई कि वो मेरे पति के साथ घर में रहना चाहती है। मामले में जब पुलिस ने हमें बुलाकर पूछताछ की तो लगा कि अब परेशानी बढ़ गई है। समाज, परिवार व नौकरी तक परेशानी आने लगेगी।
 
अधिकारी का कहना है पहले मुझे पत्नी और परिवार को स्पष्टीकरण देना पड़ा। बच्चों की मदद से महिला का मोबाइल नंबर ब्लैकलिस्ट में डाला। उसके बाद मुझे परिवार का सहयोग मिला।
 
शिकायत मिलने के बाद वन स्टॉप सेंटर की प्रशासक डॉ. वंचना सिंह परिहार ने आरोपित महिला से पूछताछ की। पहले तो उन्होंने इनकार किया। फिर माना कि योग करते हुए अधिकारी को देखती थी। अच्छे लगे तो मैसेज और फूल भेजने लगी। मुझे लगा कि वे भी मुझे पसंद करते हैं। समझाइश के बाद महिला ने शपथ पत्र पर लिखकर दिया कि भविष्य में वह अधिकारी या उनके परिवार को मैसेज नहीं करेगी। बातचीत का प्रयास भी नहीं करेगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना के बीच गठबंधन की सबसे बड़ी गांठ ?