मैंने शादी की है जुर्म नहीं, मुझे मेरे परिवार वालों से बचाओ (Video)

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती रागिनी द्विवेदी ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। रागिनी ने हाल ही में डीके कुशवाहा नामक युवक से प्रेम विवाह किया है।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों यूपी के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी और अजितेश की प्रेम कहानी काफी सुर्खियों में रही थी। साक्षी ने भी एक वीडियो जारी कर परिजनों से जान का खतरा बताया था।

बीएससी सेकंड ईयर की छात्रा रागिनी ने अपनी मर्जी से आर्य समाज मंदिर जबलपुर में डीके कुशवाहा से शादी कर ली। रागिनी का कहना है कि मैं 22 वर्ष की हूं, बालिग हूं, अपना अच्छा-बुरा जानती हूं। मैंने अपनी इच्छा से शादी की है। मैं डीके कुशवाहा से बेहद प्यार करती हूं।

रागिनी ने कहा कि मैंने शादी की है, कोई जुर्म नहीं किया है। हमने आर्य समाज मंदिर में शादी की है। मगर समाज के कुछ ठेकेदार और मेरे परिवार के सदस्य मेरे पति के परिवार को धमका रहे हैं। जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। नवविवाहिता ने वीडियो के माध्यम से पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

इतना ही नहीं रागिनी ने यह भी कहा है कि अगर मेरी मदद नहीं की गई तो मैं अपनी जान दे दूंगी। उनके हाथों से मारने से अच्छा है कि में खुदकुशी कर लूं। इस मामले में पन्ना के एडिशनल एसपी बीकेएस परिहार ने कहा कि सिमरिया थाने में कुछ दिन पहले एक लड़की की गायब होने की शिकायत आई थी, जिसकी हम जांच कर रहे हैं और अभी ऐसा वीडियो हमारे संज्ञान में नहीं आया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख ऑपरेशन के बाद युवक के पेट से निकला कबाड़, डॉक्टर भी चौंके