Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की दो टूक, गोली मारने की धमकी से डरने वाला नहीं

हमें फॉलो करें webdunia
webdunia

विकास सिंह

सोमवार, 18 अप्रैल 2022 (13:33 IST)
भोपाल। खरगोन में रामनवमी पर हुई हिंसा के बाद सरकार की कार्रवाई को लेकर अब गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा निशाने पर आ गए है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के खिलाफ आपत्तिजनक नारे लगाए जा रहे है।

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो नीमच का है जहां खरगोन हिंसा के बाद एसपी ऑफिस पर हुए प्रदर्शन के दौरान लोगों ने नारे लगाए। इस पूरे मामले पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वह गोली मारने जैसी धमकी से डरने वाले नहीं है।

मीडिया से बात करते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वह राजनीति में समाजसेवा के प्रण के साथ काम कर रहे है। उन्होंने साफ कहा कि प्रदेश में अमन-चैन और सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने के लिए वह किसी भी सीमा तक‌ जाएंगे और वह गोली मारने जैसी धमकी से डरने वाले नहीं है। अगर कोई मुझे आतंकवादी या गोली मारने की बात कह रहा है तो वह अपनी भड़ास निकाल रहा है।

दरअसल खरगोन में रामनवमी को हुई हिंसा के विरोध में नीमच में एसपी ऑफिस पर प्रदर्शन हुआ था। प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और एक ज्ञापन भी जिले के एसपी को सौंपा।

इसके बाद अब इस पूरी नारेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है जिसमें लोगों आपत्तिजनक नारे लगाते हुए दिख रहे है। वहीं पुलिस ने इस मामले में 150 से अधिक लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

दिल्ली हिंसा : जहांगीरपुरी में पुलिस जांच दल पर पथराव, आरोपी को पकड़ने गई थी टीम