Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सतना में भीषण सड़क दुर्घटना, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, 5 घायल

webdunia
सोमवार, 9 नवंबर 2020 (12:39 IST)
सतना/भोपाल। मध्यप्रदेश के सतना जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर सोमवार सुबह नागौद थाना अंतर्गत रेरुआ मोड के पास एक डंपर और एक वाहन की आमने-सामने की टक्कर में वाहन सवार 3 महिलाओं एवं एक बच्चे सहित एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई और 5 अन्य घायल हो गए। सतना जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार जैन ने बताया कि घटना में मारे गए सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य थे। वे रीवा के रहने वाले थे। उन्होंने बताया कि यह परिवार पन्ना में एक शोक कार्यक्रम में शामिल होने गया था और वहां से रीवा लौट रहा था।
जैन ने बताया कि इसी दौरान, रास्ते में सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर से वाहन की टक्कर हो गई, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई एवं 5 अन्य घायल हो गए। उन्होंने कहा कि पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बचाव अभियान चलाया, लेकिन 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि 1 की मौत इलाज के दौरान सतना जिला अस्पताल में हुई।
 
जैन ने बताया कि वाहन सवार 5 अन्य लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सतना जिला अस्पताल से रीवा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि इस वाहन में कम से कम 12 लोग सवार थे। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने घटना पर दु:ख प्रकट किया है।
 
उन्होंने ट्वीट किया कि सतना के नागौद में हुई सड़क दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय काल कवलित होने के समाचार से अत्यधिक पीड़ा हुई। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

वाराणसी में 600 करोड़ रुपए से अधिक की 30 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, PM मोदी ने किया शिलान्यास