महाकाल मंदिर के पुजारी के सहायक पर नाबालिग से अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज, जांच जारी

शनिवार, 2 मार्च 2019 (21:43 IST)
उज्जैन (मप्र)। पुलिस ने महाकाल मंदिर के पुजारी के 35 वर्षीय सहायक पर कथित तौर पर एक नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करने के मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल होने के बाद मंदिर प्रशासन ने पुलिस से जांच का आग्रह किया है।
 
मंदिर समिति के प्रशासक अवधेश शर्मा ने शनिवार को बताया कि महाकाल मंदिर में पुजारी के सहायक हेमंत दुबे का मंदिर परिसर में ही एक नाबालिग लड़की से अश्लील हरकत करने का एक वीडियो सामने आने के बाद समिति के प्रबंधक और उज्जैन के जिलाधीश शशांक मिश्र के आदेश पर दुबे को तत्काल मंदिर में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है। उन्होंने कहा कि विस्तृत जांच के लिए महाकाल पुलिस थाने को मामला सौंपा गया है।
 
शर्मा ने बताया कि पुलिस को इस वीडियो की सत्यता जांचने के आदेश भी दिए गए हैं। एक स्थानीय अखबार के जरिए मंदिर समिति को यह जानकारी मिली थी। यह मामला एक नाबालिग बालिका से संबंधित है और उसके माता-पिता भी इस घटना से इंकार कर रहे हैं और न ही उन्होंने इस मामले में कोई शिकायत की है। महाकाल पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक राकेश मोदी ने कहा कि मामले में जांच पूरी होने के बाद ही आगे उचित कार्रवाई की जाएगी। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली की 7 में से 6 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम घोषित किए आप ने