कमलनाथ के मंत्री के बिगड़े बोल- मोदी-शाह के पांव धोकर पिएं शिवराज, हमें क्या?

मंगलवार, 13 अगस्त 2019 (17:03 IST)
भोपाल। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद राजनीतिक पार्टियों में भी घमासान मचा हुआ है। नेताओं-मंत्रियों के विवादित बयान सामने आ रहे हैं। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की पूजा करने वाला बयान दिया था। अब कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी ने विवादित बयान दिया है। पटवारी ने कहा कि शिवराज सिंह मोदी-शाह की पूजा तो क्या, उनके पैर धोकर पानी भी पियो तो भी हमें कोई आपत्ति नहीं है।
 
मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने ट्‍वीट कर कहा कि शिवराजजी, आप बीजेपी में अपनी साख खत्म होने के डर से उसे बचाने के लिए मोदी-शाह की पूजा तो क्या उनके पैर धोके पानी पियो तो भी हमें कोई आपत्ति नहीं, लेकिन देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर टिप्पणी, बार-बार टिप्पणी आपके मानसिक दिवालियापन को दर्शा रही है। 
 
अपने दूसरे ट्‍वीट में पटवारी ने लिखा कि ‘एमपी की सत्ता से बेदखल होने के बाद बीजेपी में अपना अस्तित्व बचाने के लिए मोदी-शाह की चापलूसी में मशगूल शिवराजजी मध्‍य प्रदेश की मर्यादा का ख्याल रखें। आप 13 साल प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे। एमपी की जनता को पहले एहसास था कि मुख्यमंत्री चुना, लेकिन क्या पता था कि चापलूस चुना।
यह था शिवराज सिंह का बयान : जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद-370 को हटाए जाने के फैसले को शिवराजसिंह चौहान ने पंडित जवाहर लाल नेहरू की गलती को सुधारने वाला कदम बताया था। उन्होंने कहा कि पहले तो मैं मोदी और अमित शाह को अपना नेता मानता था और श्रद्धा की द्दष्टि से देखता था, लेकिन इस ऐतिहासिक फैसले के बाद अब मैं उनकी पूजा करता हूं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख WhatsApp से Delete हो गए हों मैसेज तो नहीं घबराएं, अपनाएं ये आसान स्टेप्स