Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

नरीमन पॉइंट टॉउनशिप में पुलिस ने गरीब कर्मचारियों को किया गिरफ्तार

webdunia
इंदौर। शहर की प्रतिष्ठित टाउनशिप नरीमन पॉइंट में रविवार को किसी ने पुलिस को सूचना दी की वहां पर सब्जी बेची जा रही है। लसूड़िया पुलिस ने सोसायटी में जबरन प्रवेश किया और निर्दोष कर्मचारियों को गिरफ्‍तार करके ले गई, जिसमें सुरक्षाकर्मी भी शामिल है। सुरक्षाकर्मियों का कहना है कि हमने पुलिस को अंदर जाने से नहीं रोक परंतु पुलिस वालों का कहना है कि गार्डों ने हमें अंदर नहीं जाने दिया।
 
पुलिस का कहना है कि हमें सूचना मिली थी कि सोसायटी में सब्जी की दुकान संचालित हो रही है। गार्ड दीपक व अनिल द्वारा हमें रोका गया और यह कहा गया कि परमीशन के बगैर अंदर जाना मना है। बामुश्किल हम अंदर गए तो एक सब्जी की दुकान खुली हूई थी। जहां पर मौके पर कई लोग दुकान पर सब्जी व किराना लेते हुए मिले एवं कई लोग बगैर मास्क लगाए हुए थे।
 
जबकि सोसायटी के लोगों का कहना है कि पुलिस ने गार्डों के साथ बदतमीजी की और जबरन सोसायटी में दाखिल होकर सोसायटी में कार्यरत सब्जी किराना कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उनकी दुकानें बंद थी। हमारे यहां भीतर की दुकानें शासन के आदेश के तहत बंद ही रहती है, परंतु फिर भी पुलिस द्वारा निर्दोष लोगों पर कार्रवाई किया जाना उचित नहीं है। सोसायटी के गार्डों ने जब इस अनुचित कार्रवाई का वीडियो बनाया तो उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके मोबाइल के फूटेज भी डि‍लिट करवाये और उसे थाने ले जाकर उस पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का केस दर्ज कर किया गया। 
 
सोसायटी ने श्री दंडाधिकारी महोदय जिला कोर्ट इंदौर को पत्र लिखकर इस संबंध में स्वत: संज्ञान लेने का निवेदन किया है और निवेदन किया है कि पुलिस की इस एकतरफा कार्रवाई की जांच कराई जाए और निर्दोष एवं गरीब कर्मचारियों को न्याय दिलाया जाए। सोसायटी ने इस संबंध में कोर्ट में सीसीटीवी फुटेज पेश किए हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

World environment day 2021: प्रकृति को समर्पित है देवयज्ञ और वैश्वदेवयज्ञ