Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंदौर के MY अस्पताल से चोरी हुआ नवजात शिशु 5 दिन बाद मिला

webdunia
शुक्रवार, 20 नवंबर 2020 (11:37 IST)
इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय (एमवायएच) से रविवार रात को चोरी गया नवजात शिशु मिल गया है। पुलिस उपमहानिरीक्षक हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया कि अज्ञात आरोपी नवजात बच्चे को संयोगितागंज थाना परिसर में छोड़ गए। शुक्रवार सुबह काम करने पहुंची सफाई कर्मचारी की सूचना पर पुलिस को बच्चा मिला। पुलिस ने बच्चे को उपचार के लिए एमवायएच अस्पताल पहुंचाया है। प्रारंभिक जांच में बच्चा स्वस्थ बताया जा रहा है।
मिश्र ने बताया कि रविवार शाम को घटना की सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस ने चौतरफा प्रयास शुरू कर दिए थे। अलग-अलग 3 टीमें सतत तलाशी अभियान में जुटी हुई थीं। इसके अलावा गुरुवार को विशेष कार्यबल (एसटीएफ), सायबर पुलिस शाखा और अपराध शाखा की टीमों को भी नगर पुलिस अधीक्षक स्तर की अधिकारी की निगरानी में लगाया गया था। इसके साथ ही समाचार माध्यमों से जनता से सहयोग की अपील की गई थी।
 
उन्होंने कहा कि संभवत: यही वजह है कि दबाव बढ़ता देख आरोपी बच्चे को पुलिस थाना परिसर में छोड़ भागे तथा पुलिस अब भी आरोपियों को खोजने में जुटी है। रविवार को नवजात बच्चे को कोई महिला नर्स के रूप में आई और उसका चेकअप कराने के नाम पर अपने साथ ले गई थी। उसके बाद से ही बच्चे की तलाश की जा रही थी। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मेक्सिको में कोरोनावायरस से 1 लाख से अधिक लोगों की मौत