Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भोपाल में वेब सीरीज आश्रम-3 का विरोध, हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं की खुलेआम गुंडागर्दी

हमें फॉलो करें webdunia

विशेष प्रतिनिधि

सोमवार, 25 अक्टूबर 2021 (09:20 IST)
भोपाल। मध्य्प्रदेश की राजधानी भोपाल में वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान हिंदूवादी संगठनों ने जमकर हंगामा किया। अरेरा हिल्स स्थित पुरानी जेल परिसर में फिल्म निर्माता प्रकाश झा अपनी फिल्म आश्रम-3 की शूटिंग कर रहे थे तभी हिंदूवादी संगठन के कुछ कार्यकर्ताओं ने हंगामा खड़ा कर दिया है। हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के नाम पर आपत्ति जताते हुए यूनिट के कर्मचारियों से न केवल मारपीट की बल्कि फिल्म निर्माता प्रकाश झा पर काली स्याही भी फेंक दी। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने फिल्म की वैनिटी वैन समेत गाड़ियों और वहां रखे समान में तोड़फोड़ कर दी। 

हिंदूवादी संगठन बजरंग दल की इस गुंडागर्दी में फिल्म के कुछ क्रू मेंबर को चोट भी आई। वहीं हंगामे की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस ने हंगामियों को खदेड़ दिया।  इस पूरे मामले में फिल्म निर्देशक प्रकाश झा की तरफ से पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई।  हिंदूवादी संगठनों ने वेबसीरिज के नाम और कंटेट पर आपत्ति जताके हुए कहा कि जब तक नाम नहीं बदला जाता तब तक भोपाल में शूटिंग नहीं होने देंगे।
 
हिंदूवादी संगठन संस्कृति बचाओ मंच भी वेब सीरिज आश्रम-3 के विरोध में सामने आ गया है। संघ के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने कहा कि हिंदू धर्म को सॉफ्ट टारगेट बनाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि अगर किसी आश्रम में अगर गलत घटना हुई है तो आप उस नाम से फिल्म को बनाइए अगर आपको लगता है कि राम रहीम या अन्य किसी बाबा के आश्रम में अनैतिक कार्य हुए हैं तो आप उसके नाम से फिल्म बनाई है लेकिन आपने तो हिंदू धर्म के सभी आश्रमों को बदनाम करने का ठेका ले लिया है और इस प्रयास को हम सफल नहीं होने देंगे। 
 
संस्कृति बचाओ मंच ने मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से अपील कीहै कि हिंदुओं की सरकार होने के बावजूद हिंदुओं के खिलाफ इस प्रकार के संयंत्रों को हमें महत्व नहीं देना चाहिए और इस शूटिंग को तत्काल रुकवा ना चाहिए इससे हिंदू समाज में रोष व्याप्त है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पेट्रोल और डीजल के दामों में 5 दिनों बाद कोई वृद्धि नहीं, जानिए 4 महानगरों में क्या हैं दाम