Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कोरोना की दहशत को देखते हुए मध्यप्रदेश में टले पंचायत चुनाव, बोले नरोत्तम मिश्रा, प्रदेश में 200 के पार एक्टिव केस

इंदौर में एक दिन में 13 और भोपाल में 7 केस ने सरकार की बढ़ाई चिंता

हमें फॉलो करें webdunia
webdunia

विकास सिंह

शुक्रवार, 24 दिसंबर 2021 (11:38 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव पर जारी सस्पेंस के बीच अब कोरोना का साया भी मंडराने लगा है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि चुनाव किसी की जिंदगी से बड़ा नहीं है। लोगों की जान हमारे लिए पहली प्राथमिकता है। कोरोनाकाल में अन्य प्रदेश में हुए पंचायत चुनाव से लोगों की सेहत पर खासा प्रभाव पड़ा था। इसलिए मेरी व्यक्तिगत राय है कि कोरोना के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए पंचायत चुनाव को टाल दिया जाना चाहिए।

कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार-वहीं दूसरी मध्यप्रदेश में कोरोना ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 32 नए केस आए हैं। जिसमें इंदौर से 13, भोपाल से 7 और जबलपुर से 5 केस शामिल है। वहीं प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 200 के पार पहुंचने के साथ संक्रमण दर भी 0.05 फीसदी हो गई है।

सीएम शिवराज करेंगे समीक्षा- प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दोपहर 3 बजे मंत्रालय से समस्त मंत्रियों, प्रदेश के सभी संभागों के कमिश्नर, आईजी, जिला कलेक्टर, एसपी, जिलो के प्रभारी अधिकारियों के साथ कोविड नियंत्रण की समीक्षा बैठक वीसी माध्यम से करेंगे ।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इत्र व्यापारी के घर इंकम टैक्स की रेड, 100 करोड़ कैश मिलने से हड़कंप