सलमान खान बनेंगे MP के ब्रांड एम्बेसेडर, भाजपा ने कहा- चेहरों से वोट नहीं देती जनता

विशेष प्रतिनिधि

गुरुवार, 7 मार्च 2019 (18:18 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार अब बॉलीवुड के दबंग खान के भरोसे अपना दम दिखाने की तैयारी कर रही है। इसके लिए प्रदेश सरकार सलमान खान को ब्रांड एम्बेसेडर बनाने की तैयारी कर रही है।
 
गुरुवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ जब अपनी सरकार के 70 दिनों के कामकाज का रिपोर्ट कार्ड मीडिया के सामने  रख रहे थे तो उनका एक बयान कुछ इसी ओर इशारा कर रहा है। 
 
मीडिया से बात करते हुए बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के बारे में बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि है उनकी सलमान खान से फोन पर बात हुई जिसमें सलमान खान ने बताया कि वे 1 से 18 अप्रैल तक मध्यप्रदेश में रहेंगे।
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने सलमान से प्रदेश के लिए योगदान देने की बात कही है। मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद एक बार फिर ये अटकलें तेज हो गई हैं कि क्या सलमान खान को मध्यप्रदेश सरकार अपना ब्रांड एम्बेसेडर बनाने की तैयारी कर रही है, वहीं मुख्यमंत्री के इस बयान ते बाद अब प्रदेश की सियासत भी गर्मा गई है।
मुख्यमंत्री ने सलमान खान को लेकर बयान ऐसे वक्त दिया है जब सूबे में सलमान खान को कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ाने की मांग हो रही थी।
 
कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश यादव पहले ही सलमान खान को इंदौर से चुनाव लड़ाने की मांग कर चुके हैं। राकेश यादव का कहना है कि सलमान खान का इंदौर से गहरा नाता है और सलमान के इंदौर से चुनाव लड़ने से यहां के युवाओं को बॉलीवुड में और मौका मिलेगा।
 
मुख्यमंत्री के दबंग खान के बारे में दिए इस बयान को बाद अब बीजेपी ने कांग्रेस को निशाने पर ले लिया। बीजेपी प्रवक्ता हितेष वाजपेयी ने कहा कि जब-जब चुनाव आते हैं तो कांग्रेस ऐसा करती है। चूंकि कांग्रेस के पास नेतृत्व और नीति का अभाव है तो कांग्रेस इस प्रकार के बाहरी लोगों का सहारा लेती है चाहे वह ग्लैमर या सिनेमा की दुनिया के क्यों न हो।
 
हितेष वाजपेयी कहते हैं कि जनता चुनाव में अपने से जुड़े विषयों पर वोट देना चाहती है, न कि सिनेमा स्टार को। चेहरों को देखकर और कांग्रेस को चुनाव में हार के बाद यह बात समझ आएगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख राजीव गांधी : भारत के सबसे युवा प्रधानमंत्री