Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कमलनाथ कर रहे हैं भाजपा विधायकों को फोन,CM शिवराज का बड़ा आरोप,खरीद फरोख्त की कर रहे राजनीति

webdunia
webdunia

विकास सिंह

शनिवार, 7 नवंबर 2020 (18:30 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव के नतीजों से पहले विधायकों की खरीद फरोख्त की सियासत एक बार फिर गर्मा गई है। भाजपा पर सरकार बचाने के लिए विधायकों की सौदबाजी करने के कमलनाथ के गंभीर आरोप के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद पलटवार किया है। 

प्रदेश भाजपा कार्यालय में सभी 28 विधानसभा सीटों के उपचुनाव प्रभारी, सहप्रभारी और विस्तारकों के साथ बैठक के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि कमलनाथ भाजपा विधायकों को फोन कर उनको तोड़ने की कोशिश कर रहे है।

मीडिया से बात करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि उपचुनाव में होने वाली हार के डर से कांग्रेस और कमलनाथ जी बौखला गए है। उन्होंने कहा कि “कमलनाथ जी आज भी भाजपा विधायकों को फोन कर रहे हैं। संपर्क करने का असफल प्रयास कर रहे हैं। अगर जोड़-तोड़ और खरीद फरोख्त की राजनीति की है तो कमलनाथ जी ने की है। भाजपा के विधायकों को कितने भी फोन लगा लें,एक भी विधायक टस से मस नहीं होने वाला है”।
 
28 सीटों पर जीत का दावा– बैठक के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सभी 28 सीटों पर जीत का दावा किया है। वहीं कांग्रेस के आरोप पर वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस जब जब चुनाव हारती है तब इस तरह के बहाने खोजती है। वहीं वोटिंग के पहले लगातार बैठकों को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हम तो विकास की रणनीति बना रहे हैं। हम तो ये बात कर रहे हैं कि चुनाव के बाद हमारे कार्यकर्ता क्या काम करेंगे। सरकार के काम को जनता तक कैसे आगे बढ़ायेंगे। 
 
भितरघातियों पर कार्रवाई के संकेत- वहीं मीडिया से बात करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने उपचुनाव में पार्टी के खिलाफ काम कर पार्टी को नुकसान पहुंचने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने के भी संकेत दिए। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि हमारी पार्टी में अगर 100  लोग बढ़िया काम करते है और एक गलत काम करता है तो हम उसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। उसके ऊपर सगंठन स्तर पर कार्रवाई की जायगी। वो कोई भी हो उस पर इस तरह की कार्रवाई की जायेगी। हम किसी भी गलत काम को बर्दाश्त नहीं करेंगे। बीजेपी के पास प्लान ही प्लान है हमारा कोई बी प्लान नहीं है
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Live Updates : बिहार में शाम 5 बजे तक 54.06 प्रतिशत मतदान