Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा भारती को अंडरवर्ल्ड की धमकी, मुसलमानों को टारगेट करने पर हत्या की कही बात

अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर के नाम से दी गई धमकी

हमें फॉलो करें webdunia
webdunia

विकास सिंह

शनिवार, 18 जून 2022 (11:57 IST)
भोपाल। भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा भारती को अंडरवर्ल्ड से जान से मारने की धमकी मिली है। भाजपा सांसद को देर रात मोबाइल पर अंडरवर्ल्ड सरगना इकबाल कासकर के नाम से जान मारने की धमकी दी। सांसद की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है। भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा भारती के मोबाइल फोन पर रात 1.30 बजे एक फोन कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है। फोन करने वाले शख्स ने खुद अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का आदमी बताते हुए कहा कि तुम्हारी हत्या की जाने वाली है। 
 
फोन करने वाले शख्स से जब साध्वी प्रज्ञा भारती ने हत्या करने का कारण पूछा तो उसने बताया कि कि  मुसलमानों को टारगेट करने और उनके खिलाफ जहर उगलने के कारण हत्या करने की बात कही। फोन करने वाले शख्स ने एक्शन का रिएक्शन की बात कहते हुए कहा कि जो मारेगा उससे सब पता चल जाएगा। भाजपा सांसद को हत्या करने की धमकी के बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है। 
 
गौरतलब है कि सांसद साध्वी प्रज्ञा भारती ने पैंगबर मोहम्मद पर अपमानजक टिप्पणी करने वाले नुपूर शर्मा के बयान का किया था। भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा के बयान पर बोलते हुए साध्वी प्रज्ञा भारती ने कहा था कि सच बोलने के लिये बदनाम हूं। ज्ञानवापी में शिव मंदिर था और है और आगे भी रहेगा, उसको फौव्वारा कहना गलत है। हिंदू देवी देवताओं पर अगर कोई कुठराघात करता है तो हम भी किसी की असलियत बताएंगे। हमारी असलियत तुम बता दो, हमें स्वीकार है, लेकिन तुम्हारी असलियत हम बता रहे हैं तो क्यों तकलीफ है?  इसका मतलब कहीं न कहीं इतिहास गंदा है।
 
नुपूर शर्मा को मिल रही धमकियों पर बोलते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि हमेशा विधर्मियों ने ऐसा किया है। कमलेश तिवारी ने अगर सच बोला, तो उसका कत्ल कर दिया गया, अगर कोई और कहेगा तो धमकी। साध्वी प्रज्ञा ने आगे कहा कि ये हमारे देवी-देवताओं को लेकर फिल्म बनाते हैं, डायरेक्शन करते हैं, प्रोड्यूस करते हैं और गालियां देते हैं। ये आज से नहीं,  इनका पूरा कम्युनिस्ट इतिहास है। लेकिन अब कोई हमारे धर्म के बारे में बोलेगा तो उसे प्रतिकार भी झेलना पड़ेगा। भारत हिंदुओं का है और सनातम धर्म जिंदा रहेगा और रखने की हम लोगों की जिम्मेदारी है औऱ रखेंगे भी। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पावागढ़ में आपसी सहमति से हटाई दरगाह, पीएम मोदी ने मंदिर पर फहराई पताका