Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

...जब दादी ने जीतू पटवारी को दिखाया आईना,किरकिरी पर सिंधिया ने कसा तंज

webdunia
webdunia

विकास सिंह

सोमवार, 12 अक्टूबर 2020 (11:45 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश के उपचुनाव में कांग्रेस पंद्रह महीने के कमलनाथ सरकार के कामकाज को लेकर जनता के बीच में उतरी है। कांग्रेस के नेता उपचुनाव में जोर-शोर से कमलनाथ सरकार की पंद्रह ‌महीने की उपलब्धियों को लोगों के बीच गिना रहे हैं लेकिन रविवार को कांग्रेस का यह दांव उल्टा पड़ गया। 

रविवार को इंदौर के सांवेर में कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे जीतू पटवारी उस समय खासी किरकिरी हो गई जब वह एक बुजुर्ग ‌महिला से‌ मीडिया के‌‌ सामने पूछा कि कमलनाथ सरकार में क्या‌ ‌कमियां थी, इस पर बुजुर्ग ‌महिला ने एक झटके‌‌ में कह दिया‌ कि बहुत सारी कमियां‌ थी।

महिला के इस बयान के बाद जीतू पटवारी असहज हो गए और बात को संभालते हुए नजर आए। इसके बाद जीतू पटवारी ने फिर जो देकर पूछा कि कमलनाथ सरकार में क्या कमियां थी इस पर महिला ने कहा कि बहुत सी कमियां थी अब याद नहीं है। इसके बाद जीतू पटवारी ने सांवेर से चुनाव लड़ रहे तुलसी सिलावट का मुद्दा उठाते हुए कहा कि वह चलते चुनाव में बिक गए इस पर वह क्या कहेंगे। इस पर भी महिला ने कहा कि अच्छा हुआ।

वहीं जीतू पटवारी के इस वायरल वीडियो पर अब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तंज कसते हुए कहा कि सत्येमव जयते सत्य परेशान हो सकता है,पराजित नहीं। वहीं मध्यप्रदेश सरकार के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शायराना अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि अच्छा है कि कांग्रेस नेता जनता से पूछ नहीं, नहीं तो प्याज की  परतों की तरह उभरती जाएगी और कांग्रेस को जनता से पूछना ही नहीं चाहिए नहीं तो जनता ऐसे ही जवाब देगी।  
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Fact Check: क्या मोदी सरकार प्रधानमंत्री जन सम्मान योजना के तहत आपके खाते में डाल रही 90 हजार रुपए? जानिए सच