Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

जब बच्चों ने CM शिवराज को बताया प्रधानमंत्री, अफसर ने कहा बाद में बनेंगे

हमें फॉलो करें जब बच्चों ने CM शिवराज को बताया प्रधानमंत्री, अफसर ने कहा बाद में बनेंगे
webdunia

विकास सिंह

, मंगलवार, 6 दिसंबर 2022 (12:51 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक स्कूल के औचक निरीक्षण का  वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने की वजह इसमें बच्चों की ओर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को प्रधानमंत्री बताया जाना है।  

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को अपने गृह जिले सीहोर के दौरे पर थे। इस दौरन मुख्यमंत्री नसरूल्लगंज वह एक स्कूल में औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे। स्कूल में जब मुख्यमंत्री बच्चों से बात कर रहे थे तब स्कूल के टीचर ने बच्चों से पूछा कि आप इनको पहचानते है, इस पर बच्चों ने कहा कि प्रधानमंत्री। बच्चों के मुंह से प्रधानमंत्री शब्द सुनते ही मुख्यमंत्री समेत वहां मौजूद सभी लोग अपनी हंसी नहीं रोक सके। स्कूल के बच्चों ने जब मुख्यमंत्री को प्रधानमंत्री बताया तो उनके पास खड़े एक अधिकारी ने कहा कि बाद में पीएम बनेंगे, अभी मामाजी हैं। जिसके बाद बच्चों ने भी हां में हां मिलाया।

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों प्रदेश के जिलों के औचक निरीक्षण पर है। इस क्रम में मुख्यमंत्री सोमवार को सीहोर जिले के दौरे पर पहुंचे और वहां कई विकास कार्यों का जायजा लेने के बाद नसरुल्लागंज के एक सरकारी स्कूल में बच्चों से मिलने पहुंचे। स्कूलों में मुख्यमंत्री ने बच्चों के साथ उनकी पढ़ाई को लेकर खूब चर्चा की और उनको प्यार से दुलारा। मुख्यमंत्री ने क्लास में बनी पेंटिंग को लेकर भी बच्चों से सवाल जवाब किए।

स्कूल में बच्चों से चर्चा में एक शिक्षक ने बच्चों से पूछा कि "आप पहचानते हो न इनको?" तो बच्चे हां में जवाब देते हैं। फिर बच्चे कहते हैं कि वह प्रधानमंत्री हैं। जिसके बाद सीएम जोर-जोर से ठहाके मारकर हंसने लगते हैं। बच्चों से बात करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान काफी खुश भी नजर आए औऱ उन्होंने बच्चों की खूब तारीफ की।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

भूमि विवाद में रिश्तेदार का सिर कलम कर हत्या, दोस्तों ने ली सेल्फी