Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

श्री मंगल ग्रह मंदिर के सेवकों का 'ईएसआईसी' द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 11 मार्च 2023 (18:29 IST)
Amalner- अमलनेर: जलगांव जिला के अमलनेर में देश का प्रसिद्ध और प्राचीन मंदिर है। महाराष्ट्र स्टेट लेबर डेवलपमेंट सोसायटी, मुंबई एवं राज्य श्रम विकास निगम, नई दिल्ली यानी 'ESIC' के सहयोग से यहां श्री मंगल ग्रह मंदिर के सेवकों का शनिवार, 11 मार्च को स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। यह पहल अंतर्राष्ट्रीय पौष्टिक अनाज वर्ष 2023 के तहत लागू की गई थी।
 
इस अवसर पर उपस्थित सेवादारों को अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए दैनिक जीवन में योग और प्राणायाम के महत्व से अवगत कराया गया। साथ ही नियमित आहार में अनाज के महत्व के बारे में भी विस्तार से बताया गया। इस अवसर पर उपस्थित चिकित्सकों द्वारा सेवकों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया तथा उनमें से कई को उपचार के साथ दवा भी प्रदान की गयी।
webdunia
कार्यक्रम में महाराष्ट्र स्टेट वर्कर्स इंश्योरेंस सोसाइटी, सेवा अस्पताल अमलनेर के चिकित्सा अधिकारी डॉ. श्रद्धा सूर्यवंशी, चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रसाद वाघ, हेमंत सैंदाणे, आहार विशेषज्ञ डॉ. प्रांजल कदम, पतंजलि योग पीठ जलगांव जिला प्रभारी ज्योति पाटिल, परिचारक अजय मुन्तोडे, फार्मासिस्ट अमोल बाविस्कर, प्रमोद पाटिल, भूषण पाटिल सहित मंगलग्रह सेवा संस्थान के उपाध्यक्ष एस.एन. पाटिल, सचिव सुरेश बाविस्कर, कार्यालय अधीक्षक भरत पाटिल, क्रय प्रबंधक हेमंत गुजराती उपस्थित थे।
webdunia

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

12 मार्च 2023 : आपका जन्मदिन