Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इस स्मार्ट फोन ने फिर मचाई धूम, 40 मिनट में स्टॉक खत्म

हमें फॉलो करें इस स्मार्ट फोन ने फिर मचाई धूम, 40 मिनट में स्टॉक खत्म
स्मार्ट फोन की दुनिया में 'चाइनीज एपल' ने एक बार धूम मचा दी है। इस बार 40 मिनट में ही इस फोन का स्टॉक खत्म हो गया है। जियोमी कंपनी का Mi3 का स्टॉक एक बार फिर सोल्ड आउट हो गया। अपनी एवलेबिलिटी के महज 2 मिनट में ही फोन के सभी मॉडल बिक गए।

PR

पिछली बार 22 जुलाई को इस मॉडल ने धूम मचा दी थी। इतना ही नहीं इस फोन के रि- एवलेबल होने के साथ ही फ्लिपकार्ट की पूरी साइट ही क्रैश हो गई। इस क्रैश की कारण वेबसाइट पर ओवर-ट्रैफिक को माना जा रहा है। अपने सेकेंड लॉट में भी Mi3 काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। मात्र 2 मिनट में ही साइट क्रैश हो गई। जियोमी ने अपने पहले राउंड के लॉन्च के तहत 10000 यूनिट को ही भारत में उतारा था पर फ्लिपकार्ट पर इसका 1 लाख से ज्यादा का रजिस्ट्रेशन हो चुका है। फोन की कीमत 13,999 रुपए।

अगले पन्ने पर, फोन के फीचर्स जो देते हैं आईफोन को मात...


एमआई 3 में 5 इंच की फुल एचडी स्‍क्रीन है। यह 441 पिक्‍सल पर इंच सपोर्ट करती है। फोन काफी स्‍लीक। फोन में लिंड लाइट फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्‍सल का मेन कैमरा और 2 मेगापिक्‍सल का सेकेंडरी कैमरा है। एचडीआर मोड की मदद से दिन में खींची गई पिक्‍चर क्‍वालिटी अच्‍छी है।

webdunia
PR

एंड्रायड का 4.4.2 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम है। फोन में कई प्री लोडेड एप्‍लीकेशन भी दी गई हैं जैसे फेसबुक, फ्लिपकार्ट, गूगल प्‍ले स्‍टोर। कनेक्‍टीविटी के लिए फोन में वाईफाई, एनएफसी जैसे फीचर दिए गए हैं। जियोमी एमआई 3 में मॉय क्‍लाउड स्‍टोरेज की मदद से आप अपने फोन में सेव तस्‍वीरें और दूसरा डेटा कहीं से भी एक्‍सेस कर सकते हैं।

3050 एमएएच की लीथियम ऑयन बैटरी दी गई है जो 2जी में 21 घंटे का टॉक टाइम और 3जी में 50 घंटे का प्‍लेबैक टॉइम दिया गया है। फोन में दिए गए ओएस में पॉवर ऑपरेटिंग सिस्‍टम के कारण इसमें दूसरे स्‍मार्टफोन के मुकाबले कम बैटरी कंज्‍यूम होती है।

अगले पन्ने पर, फिर कब आएगा बाजार में...


सूत्रों के अनुसार रिटेलर कंपनी फ्लिपकार्ट अपने उपभोक्ताओं को आश्वासन देने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी। और माना जा रहा है कि फ्लिपकार्ट इस फोन के तीसरे राउंड की सेल को 5 अगस्त को शुरू करेगी


हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi