Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

क्या कन्फर्म हुई iPhone 16 की लॉन्च तारीख, leaked poster से हुआ बड़ा खुलासा

हमें फॉलो करें क्या कन्फर्म हुई iPhone 16 की लॉन्च तारीख, leaked poster से हुआ बड़ा खुलासा

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

, मंगलवार, 20 अगस्त 2024 (18:02 IST)
Apple के next generation iPhone 16 की लॉन्च तारीख और समय का खुलासा हो गया है। एक नए लीक में iPhone 16 लॉन्च इवेंट के पोस्टर का खुलासा हुआ है। इसमें बताया गया है कि Apple 10 सितंबर को Apple Park में अन्य हार्डवेयर प्रोडक्ट के साथ 4 नए iPhone को लॉन्च करेगा। टिप्सटर माजिन बु (Tipster Majin Buu) ने दावा किया है कि उन्हें इस इवेंट का पोस्टर मिल गया है।
ALSO READ: 5000mAh बैटरी और 13MP AI कैमरे वाला अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन
इसमें "रेडी. सेट. कैप्चर." लिखा है। पोस्टर में 10 सितंबर की तारीख भी दी गई है, जो पहले आई अफवाहों से मेल खाती है कि नया आईफोन 16 इसी समय लॉन्च होगा। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बु भी कह रहे हैं कि जिसने उसे यह जानकारी दी है, उसने अपना नाम नहीं बताया है और माजिन बु (Tipster Majin Buu) खुद भी इस बात की पुष्टि नहीं कर पाएं है कि यह सच है या नहीं।
ALSO READ: बड़े डिस्प्ले और धांसू बैटरी के साथ लॉन्च होगी realme 13 Series 5G, कंपनी ने किया तारीख का ऐलान
जब तक Apple खुद कोई आधिकारिक जानकारी नहीं देता, तब तक इंतजार करना ही सही रहेगा। Apple का लोगो सुनहरे रंग का है। हो सकता है कि यह हमें यह बता रहा हो कि नया आईफोन 16 "डेजर्ट टाइटेनियम" रंग में आएगा, जैसी कि पहले खबरें आई थीं। इवेंट का नारा, "रेडी. सेट. कैप्चर।
iPhone 16 के फीचर्स को लेकर भी कई बातें सामने आई हैं। आईफोन 16, आईफोन 16 प्लस, आईफोन 16 प्रो और आईफोन 16 प्रो मैक्स के नाम से मॉडल लॉन्च हो सकते हैं। इन फोन्स में आईओएस 18 होगा। Apple ने अभी तक आईफोन 16 को लेकर कुछ नहीं बताया है। इसलिए इवेंट को लेकर जानकारी कितनी सही है, यह कहा नहीं जा सकता है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Land scam: सिद्धरमैया ने भाजपा के आरोपों को बताया बेबुनियाद, भाजपा ने मांगा इस्तीफा