Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

itel का धमाकेदार स्मार्टफोन Vision 3 Turbo हुआ लॉन्च, 8000 से कम कीमत में महंगे फोन जैसे फीचर्स, फुल चार्ज में 28 दिन चलेगी बैटरी

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 22 सितम्बर 2022 (17:57 IST)
itel Vision 3 Turbo Launched in India : फेस्टिव सीजन को देखते हुए itel ने अपना नया स्मार्टफोन Vision 3 Turbo लांच कर दिया है। कम कीमत का होने के साथ ही इसके फीचर्स लोगों को खासे पसंद आ सकते हैं आइए जानते हैं क्या है कीमत और फीचर्स- 
 
itel Vision 3 Turbo कीमत 7,699 रुपए है। यह एक ऐसा फोन है। इस फोन में ऐसे फीचर्स हैं जो आपको महंगे फोन्स में देखने को मिलते हैं। कम कीमत और फीचर्स के मामले में यह फोन रियलमी और रेडमी जैसे ब्रांड्स को खासी टक्कर दे सकता है। मल्टी ग्रीन, ज्वेल ब्लू और डीप ओशन ब्लू में यह स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है।
 
 
स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एचडी+ IPS 2.5D डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रिजॉल्यूशन 720x1600 है। डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 269ppi है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में 1.6GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया है और यह कुल 6GB रैम (3GB रियल+3GB वर्चुअल)पर काम करता है। यह फोन एंड्राइड 11 पर काम करेगा। इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग से लैस है। कंपनी का दावा है कि बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 28 घंटे तक आपका साथ देगी।
webdunia
कैसा है कैमरा : फोटो और वीडियो के लिए स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर और एक VGA कैमरा दे रही है। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। अगर फोन की कमियों की बात करें तो फोन में लगा कैमरा सेटअप बेसिक है इसलिए आप बहुत अच्छी फोटोग्राफी नहीं कर सकते हैं। फोन में स्मार्ट फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स मिलते हैं। वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, इयरफोन जैक और जीपीएस कनेक्टिविटी फीचर्स स्मार्टफोन में दिए गए हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

महाराष्ट्र के ठाणे में ढही 5 मंजिला इमारत, मलबे में दबने से 4 लोगों की मौत