Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Motorola ने लांच किया 108MP कैमरा और 5000mAh की धमाकेदार बैटरी वाला Edge+

webdunia
गुरुवार, 21 मई 2020 (16:29 IST)
मोटोरोला (Motorola) ने अपना प्लैगशिप स्मार्टफोन Edge+ लांच‍ कर दिया है। इस फोन की कीमत भारत में 74,999 रुपए है। 5जी सपोर्ट एज प्लस डायनामिक और इमर्सिव डिस्प्ले के साथ आएगा।
 
भारत में इस फोन की बिक्री 26 मई से शुरू की जाएगी। फ्लिपकार्ट के जरिए स्मार्ट फोन की प्री बुकिंग की जा सकती है। इस फोन पर कई ऑफर्स भी हैं। जैसे  आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 7,500 रुपए का फ्लैट कैशबैक मिलेगा। 
 
फीचर्स : स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। कंपनी इसे एंडलेस एज डिस्प्ले बता रही है। फोन में 90एचजेड रिफ्रेश रेट के साथ एचडीआर 10 प्लस का सपोर्ट दिया गया है। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 सॉस द्वारा रन होगा। डिवाइस कम से कम 2 एंड्रॉइड ओएस अपडेट के साथ स्टॉक एंड्रॉइड 10 से चलाता है। फोन को सिर्फ एक वैरिएंट 12जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज में लांच किया गया है।
 
108 मेगापिक्सल का धमाकेदार कैमरा : स्मार्ट फोन में प्राइमरी सेंसर 108 मेगापिक्सल का है, दूसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस है, जो 117 डिग्री के व्यू फील्ड (एफओवी) के साथ है। इसमें एक 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो है जबकि एक (टीओएफ) यानी टाइम ऑफ फ्लाइट सेंसर दिया गया है। डिस्प्ले कर्व्ड होने के चलते फोन के दोनों साइड्स में कोई बैजल्स नहीं दिखाई देते हैं। सेल्फी कैमरा के लिए पंच होल टॉप-लेफ्ट कॉर्नर में दिया गया है।
 
स्मार्ट फोन स्टीरियो स्पीकर और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर सपोर्ट करता है। फोन में 5000 एमएच की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन रिवर्स वायरलेस चार्जिंग भी सपोर्ट करता है। 
 
Motorola Edge+  को भारत में Xiaomi Mi 10 से टक्कर मिलेगी, क्योंकि इसमें भी 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है और यह फोन भी हाल ही में लांच किया गया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

प्रो. संजय द्विवेदी बने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के कुलपति