Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Tecno spark 6 go भारत में लांच, मिलेगा 40 दिन का बैटरी बैकअप

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 24 दिसंबर 2020 (18:13 IST)
Tecno ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन टेक्नो स्पार्क 6 गो (Tecno Spark 6 Go) को लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन की कीमत 8,699 रुपए की कीमत में लांच किया गया है।
ALSO READ: ब्रिटेन से लौटी Corona संक्रमित महिला दिल्ली से आंध्रप्रदेश पहुंच गई, बेटे के साथ पृथकवास में भेजा
स्मार्टफोन वॉटरड्रॉप नॉच, (waterdrop notch) रियर पर फिंगप्रिंट सेंसर (fingerprint sensor) और डुअल कैमरा (dual camera) जैसे फीचर्स के साथ आता है। स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खूबी है इसकी दमदार बैटरी है। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि यह 40 दिन के स्टैंडबाय टाइम के साथ आती है। 
 
टेक्नो स्पार्क 6 गो सिर्फ एक ही वेरिएंट 4GB+64GB में लॉन्च किया गया है। इंट्रोडक्ट्री ऑफर के तहत इस नए फोन को लिमिटेड टाइम के लिए सिर्फ 8,499 रुपए में उपलब्ध कराया जा रहा है।
ALSO READ: रूस में 1 दिन में Corona के 29 हजार से ज्यादा नए मामले, 53 हजार लोगों की हो चुकी है मौत
फोन को तीन कलर Aqua Blue, Ice Jadeite और Mystery White में लांच किया गया है। इसके अतिरिक्त कंपनी ने इसके साथ पहले 100 दिनों के लिए वन-टाइम रिप्लेसमेंट ऑप्शन देने का ऐलान किया है।
 
फीचर्स की बात करें तो Tecno Spark 6 Go में 6.52 इंच की HD प्लस TFT डिस्प्ले है। ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड है। इसके अतिरिक्त इसमें मीडियाटेक हीलियो A25 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज है। कैमरे की बात करें तो इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक लेंस 13 मेगापिक्सल का और दूसरा एआई लेंस है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

कैमरे के साथ AI HDR, AI ब्यूटी, बोकेह, ऑटो सीन डिटेक्शन जैसे कई फीचर्स हैं। पावर के लिए इस फोन में इसमें 5000mAh की बैटरी है।

कंपनी का दावा है कि ये सिंगल चार्ज में 40 दिन के स्टैंडबाय टाइम और 54 घंटे के टॉकटाइम के साथ आती है। टेक्नो के इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ v4.2, GPS/A-GPS, माइक्रो यूएसबी और 3.5एमएम का हेडफोन जैक है।  रियलमी C3 रेडमी 9i और सैमसंग M01s जैसे स्मार्टफोन से इसका मुकाबला होगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

भारत में 18 प्रतिशत मौतें वायु प्रदूषण के कारण: रिपोर्ट