भाजपा ने फिर कांग्रेस को बताया मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा पर हमले का जिम्मेदार

विशेष प्रतिनिधि

मंगलवार, 18 सितम्बर 2018 (18:42 IST)
भोपाल। उज्जैन के महिदपुर में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के जन आशीर्वाद यात्रा के काफिले पर हमले को लेकर एक बार फिर प्रदेश की सियासत गर्मा गई है। भाजपा ने एक बार फिर हमले के पीछे कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है।
 
केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर ने कहा कि मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा की लोकप्रियता से घबराकर कांग्रेस ये सब करा रही है। वहीं मंत्री विश्वास सांरग और जयभानसिंह पवैया ने इसे कांग्रेस की गंदी राजनीति बताया है।
 
उधर, मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा पर दूसरी बार हमले के बाद सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है। गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस ने पूरे मामले को लेकर 2 लोगों को हिरासत में लिया है।
 
उधर कांग्रेस इस मामले को लेकर सरकार पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस ने कहा कि इस हमले ने प्रदेश की कानून व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। वहीं नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि मुख्यमंत्री और गृहमंत्री बताएं कि इस बार उनकी हत्या की साजिश किसने रची। आपको बता दें कि इससे पहले जन आशीर्वाद यात्रा पर हमले के लिए भाजपा ने अजयसिंह को जिम्मेदार ठहराया था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख शिवराज की सभा से पहले सतना में बवाल, सवर्ण समर्थकों पर लाठीचार्ज