एग्जिट पोल ने बढ़ाई बीजेपी की परेशानी, तैयार कर रही है प्लान बी

विशेष प्रतिनिधि

शनिवार, 8 दिसंबर 2018 (22:02 IST)
भोपाल। एग्जिट पोल के बाद भाजपा में मंथन का दौर तेज हो गया है। शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई में बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक हुई। सूत्रों के हवाले से खबर है कि बैठक में बीजेपी के बड़े नेताओं के बीच इस बात पर मंथन हुआ कि चुनाव परिणाम वाले दिन पार्टी के बड़े नेता ऐसे बीजेपी के बागी नेता और निर्दलीयों पर भी नजर रखें, जो चुनाव जीतकर आ रहे हों।
 
खबर है कि पार्टी ने ऐसे नेताओं से संपर्क साधने के लिए बड़े नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी। भाजपा एग्जिट पोल की हर उस स्थिति के प्लान तैयार कर रही है जिससे प्रदेश में फिर एक बार शिवराज सरकार बन सके।
 
वहीं बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक ली। बैठक में शामिल होने पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पूरी तरह बौखला गई है और गलत आरोप लगा रही है। सीएम ने कहा कि कांग्रेस को तो मेरे बांधवगढ़ जाने तक पर भी आपत्ति है। सीएम ने कहा कि बीजेपी ने जो लक्ष्य तय किया है, उसके आसपास सीटें तय आ रही हैं। सीएम ने कहा कि मतगणना में सावधानी जरूरी है।
 
बैठक के बाद जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश में फिर भाजपा बहुमत से सरकार बनाएगी। ये उनका दावा नहीं, आत्मविश्वास है। वहीं मतगणना से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद रविवार को प्रत्याशियों से संभागवार बात करेंगे। वहीं गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने ईवीएम के मुद्दे पर कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस को सत्ता की भूख है और इस भूख को पूरा करने के लिए वो सब जतन कर रही है। वहीं ईवीएम के मुद्दे को लेकर कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि ईवीएम से किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं हो सकती है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING