बाबूलाल गौर की बहू कृष्णा गौर के भी बगावती तेवर...

विशेष प्रतिनिधि

शनिवार, 3 नवंबर 2018 (15:28 IST)
भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की पुत्रवधू और भोपाल की पूर्व महापौर कृष्णा गौर ने अपने तेवर तीखे करते हुए कहा कि वे हर हाल में गोविंदपुरा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेगी। उल्लेखनीय है कि गोविंदपुरा सीट गौर की परंपरागत सीट है।
 
बाबूलाल गौर के बंगले पर आयोजित बैठक में कृष्णा ने कहा कि परिवारवाद को लेकर जो सवाल उठाए गए उसको लेकर मेरे मन में पीड़ा है। मैंने हमेशा से ही संगठन के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि जब कई अन्य नेताओं और मंत्रियों के परिजनों को टिकट मिले हैं तो फिर मेरे साथ भेदभाव क्यों?  
 
उन्होंने कहा कि गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र से मेरे परिवार का बरसों पुराना नाता है। इस नाते इस सीट पर मेरी दावेदारी स्वाभाविक है। बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही गोविन्दपुरा विधानसभा क्षेत्र के कई पार्षद और मंडल पदाधिकारी भी बैठक में मौजूद थे। 
 
उल्लेखनीय है कि सीटों के बंटवारे को लेकर मचे घमासान के बीच दोनों ही पार्टियों को बागियों से निपटने में भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। एक ओर जहां पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्‍डू कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं, वहीं मध्यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की पत्नी साधनासिंह के साले संजय सिंह ने कांग्रेस का 'हाथ' थाम लिया है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टी-20 मुकाबला कल, धोनी के बिना उतरेगी टीम इंडिया