राजनाथ सिंह बोले, मध्यप्रदेश में चौथी बार भी भाजपा की ही सरकार बनेगी

बुधवार, 21 नवंबर 2018 (17:26 IST)
हरदा। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मध्यप्रदेश में लगातार चौथी बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार बनने का दावा करते हुए कांग्रेस को बिन दूल्हे की बारात बताया है।
 
 
सिंह ने बुधवार को यहां हरदा जिले की खिरकिया तहसील में भाजपा प्रत्याशी और पूर्व मंत्री कमल पटेल के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से सुशासन पर मतदान करने की अपील करते हुए भाजपा को प्रदेश में चौथी बार सरकार बनाने का अवसर दिए जाने की बात करते उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार ने प्रदेश के हालात बदल दिए हैं, पूरे प्रदेश में सड़कों और नहरों का जाल बिछा दिया है।
 
उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान एक दशक से अधिक समय से प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं, इसके बावजूद उनमें आज तक पद का अहंकार नहीं देखा गया जबकि कांग्रेस के राज में क्या मुख्यमंत्री, क्या विधायक, सभी अतिविशिष्ट हो गए थे। भाजपा सरकार ने मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य की पहचान से उभारकर विकसित प्रदेश बनाया है।
 
सिंह ने दावा करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में लगातार चौथी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है, यह दावा मैं नहीं कर रहा बल्कि देश और दुनिया के प्रमुख राजनीतिक विश्लेषक ऐसा मानते है।
 
उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जिस पार्टी ने अभी तक प्रदेश में अपना नेता ही नहीं चुना, उनसे भविष्य में क्या उम्मीद की जा सकती है? प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति उस बारात जैसी है जिसके कि दूल्हे का कोई आता-पता नहीं है। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टेस्ट में एंडरसन को आराम