Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंडिया की टॉप-10 खबरें (31 अगस्त)

हमें फॉलो करें इंडिया की टॉप-10 खबरें (31 अगस्त)
, शनिवार, 31 अगस्त 2013 (21:01 IST)

इंडिया की टॉप-10 खबरें, शनिवार (31 अगस्त) को सुर्खियों में रहीं..

FILE

महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल...
अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें बढ़ने और कमजोर पड़ते रुपए को देखते हुए शनिवार को पेट्रोल का दाम 2.35 रुपए और डीजल का दाम 50 पैसे प्रति लीटर बढ़ा दिया गया।

आसाराम की तबीयत बिगड़ी, आज ही होगी पूछताछ
आसाराम शुक्रवार रात भोपाल से इंदौर पहुंचे। इंदौर में उनके आश्रम के बाहर दिनभर हंगामा चलता रहा। उनके बेटे नारायण साई ने मीडिया के सामने आकर उनके अस्वस्थ होने की दुहाई दी।

दिल्ली गैंगरेप: नाबालिग आरोपी को 3 साल की कैद
16 दिसंबर के सामूहिक बलात्कार कांड के नाबालिग आरोपी को किशोर न्याय बोर्ड ने हत्या और सामूहिक बलात्कार के जुर्म में दोषी करार दिया और तीन साल की सजा सुनाई।

सोढ़ी बने खेल रत्न, विराट को अर्जुन पुरस्कार
राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने यहां राष्ट्रपति भवन में भव्य कार्यक्रम में मशहूर निशानेबाज रंजन सोढ़ी और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली सहित खिलाड़ियों तथा कोचों को खेलों के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए राष्ट्रीय खेल पुरस्कारों से सम्मानित किया।

शीला दीक्षित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
दिल्ली की एक अदालत ने वर्ष 2008 के विधानसभा चुनाव से पहले विज्ञापनों में सरकारी धन के कथित दुरुपयोग को लेकर मुख्यमंत्री शीला दीक्षित एवं अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का शनिवार को आदेश दिया।

...तो भाजपा होगी हिट विकेट-जेटली
भाजपा नेता अरुण जेटली ने शनिवार को आगाह किया कि पार्टी में प्रधानमंत्री पद की दावेदारी को लेकर कोई विवाद नहीं होना चाहिए, क्योंकि यह ‘हिट विकेट’ (खुद को ही नुकसान पहुंचाना) साबित होगा...

यासीन भटकल के लैपटॉप में महत्वपूर्ण सुराग
इंडियन मुजाहिदीन के सह संस्थापक यासीन भटकल से पूछताछ करने वाले जांचकर्ताओं ने उसके कब्जे से एक लैपटॉप और मोबाइल बरामद किया है जिनसे कई आतंकवादी मॉड्यूल को उजागर करने में महत्वपूर्ण सुराग मिलने की उम्मीद है।

दिग्विजय सिंह के काफिले पर हमला, सभी नेता सुरक्षित
मध्यप्रदेश के धार जिले के कुक्षी में कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह और अन्य नेताओं के वाहनों के काफिले पर कथित तौर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और इससे जुडे संगठनों के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। हालांकि सभी नेता पूरी तरह सुरक्षित है।

मंदिरों से सोना न ले सरकार, भाजपा नाराज
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने शनिवार को कहा कि भाजपा मंदिरों का सोना अपने कब्जे में लेने के सरकार के किसी भी कदम का विरोध करेगी।

बापू के अनुयायी जेल जाने को तैयार...
यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरे आसाराम बापू की गिरफ्तारी को सुबह से लेकर शाम इंदौर आश्रम पर ऊहापोह चलती रही। उन पर लगे आरोपों से उनके अनुयायियों में भारी गुस्सा है। बापू अगर एक आदेश दें तो उनके लाखों अनुयायी जेल जाने को तैयार हैं।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi