Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

विवाद खत्म, तेलंगाना के प्रतिनिधित्व पर ध्यान : सानिया मिर्जा

हमें फॉलो करें विवाद खत्म, तेलंगाना के प्रतिनिधित्व पर ध्यान : सानिया मिर्जा
हैदराबाद , शुक्रवार, 25 जुलाई 2014 (23:44 IST)
FILE
हैदराबाद। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने शुक्रवार को कहा कि वे तेलंगाना का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किए जाने को लेकर उठे विवाद को पीछे छोड़ना चाहती हैं और इस नवगठित राज्य का प्रतिनिधित्व करके सम्मानित महसूस कर रही हैं।

सानिया ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान कहा, मुझे ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है और यह बहुत बड़ा सम्मान है। इस टेनिस स्टार ने कहा, जब मैं खेलती हूं तो हैदराबाद, तेलंगाना और सबसे महत्वपूर्ण भारत का प्रतिनिधित्व करती हूं।

सानिया ने कहा, मैं पहले भी कई बार राज्य का प्रतिनिधित्व कर चुकी हूं। इसलिए मेरा मानना है कि मैं पिछले कई वर्षों से ऐसा कर रही हूं और मुझे उम्मीद है कि यह जारी रहेगा।

भाजपा नेता के. लक्ष्मण के तेलंगाना विधानसभा में राज्य का प्रतिनिधित्व करने की उनकी स्थिति पर उठाए गए सवाल को लेकर पैदा हुए विवाद के बारे में पूछे जाने पर सानिया ने कहा, जहां तक विवाद का सवाल है तो इस पर अब बात करने का कोई तुक नहीं बनता।

लक्ष्मण ने उन्हें ‘बाहरी’ और ‘पाकिस्तान की बहू’ बताया था। सानिया से जब बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के उस ट्वीट के बारे में पूछा गया जिनमें उन्होंने लिखा था कि सरकार (पिछली आंध्रप्रदेश सरकार) ने खिलाड़ियों के साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया, उन्होंने कहा, नहीं मैं ऐसा नहीं कह सकती कि उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया गया। मैंने आज सुबह केटीआर (तेलंगाना के मंत्री के तारक रामाराव) से बात की और उन्होंने कहा कि वे भी इसका जवाब दे चुके हैं।

ग्लास्गो में चल रहे राष्ट्रमंडल खेलों के बारे में उन्होंने कहा, यह दुखद है कि टेनिस खेलों का हिस्सा नहीं है। दिल्ली में चार साल पहले के अच्छे अनुभव के बाद मैं निश्चित तौर पर इसमें खेलना पसंद करती। मैं दिल्ली में खेली थी और मैंने दो पदक जीते थे। उन्होंने कहा, आज भारत ने कुछ पदक जीते हैं। भारत को बधाई। उम्मीद है कि हम रिकॉर्ड तोड़ेंगे। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi