Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गुजरात में भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त, नवसारी में बाढ़ से तबाही (लाइव अपडेट)

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 12 जुलाई 2022 (12:10 IST)
नई दिल्ली। देश के 25 राज्यों में बारिश, देवघर में पीएम मोदी और भारत-इंग्लैंड मैच समेत इन खबरों पर 12 जुलाई, मंगलवार को रहेगी सबकी नजर। पल-पल की जानकारी...
-भारी बारिश के बीच नवसारी के कई हिस्से तेजी से जलमग्न। लोग परेशान।
-राजस्थान में बारिश का दौर जारी है और राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान कई स्थानों पर अच्छी बारिश हुई। राज्य में सबसे अधिक 8 सेंटीमीटर बारिश माउंट आबू और प्रतापगढ़ में हुई।
-अगले 24 घंटों के दौरान बांसवाड़ा, सिरोही, राजसमंद, प्रतापगढ़, झालावाड़, चित्तौड़गढ़, बाड़मेर, पाली, जैसलमेर, जोधपुर व नागौर जिले में कई जगह भारी बारिश का अलर्ट।
-मौसम विभाग द्वारा ‘ऑरेंज अलर्ट’ जारी किए जाने के बाद मंगलवार को सुबह मुंबई और उसके उपनगरों में तेज हवाएं चलने के साथ ही भीषण बारिश हुई।
-केरल के कन्नूर में RSS दफ्तर पर हमला। खिड़कियों के शीशे टूटे।
-गुजरात में डेडियापाडा और सागबारा इलाकों में 8 घंटे में 18 इंच बारिश हुई। इसके चलते करजन डैम के 9 गेट खोल दिए गए हैं। इन 9 गेट से 2 लाख 10 हजार क्यूसेक पानी छोड़ा गया।
-गुजरात में अगले 24 घंटे में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग के मुताबिक, दक्षिण गुजरात के सूरत, वलसाड, नवसारी, तापी, डांग जिले में भारी बारिश होने का अनुमान है। मध्य गुजरात में नर्मदा, पंचमहाल, भरुच, वडोदरा, खेडा, आणंद, सौराष्ट्र में भावनगर, अमरेली, मोरबी के अलावा कच्छ में भारी बारिश हो सकती है।
webdunia
-उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड के सभी 7 आरोपियों को मंगलवार को जयपुर में NIA की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा। सोशल मीडिया पर विवादास्पद पोस्ट को लेकर 28 जून को रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद ने उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या कर दी थी।
-25 राज्यों में बारिश, गुजरात से महाराष्‍ट्र तक उफान पर नदियां, सड़कों पर भरा पानी, NDRF तैनात।
-गुजरात में बारिश की वजह से 63 की मौत। महाराष्‍ट्र में अब तक गई 83 लोगों की जान।
-शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे से शिवसेना सांसदों ने कहा, पार्टी को राष्ट्रपति चुनाव में NDA उम्मीदवार का समर्थन करना चाहिए। NCP और कांग्रेस समेत कई विपक्षी दल यशवंत सिन्हा को दिया समर्थन।
-PM मोदी झारखंड के देवघर में नए बने एयरपोर्ट समेत कई प्रोजेक्ट का उद्घाटन करेंगे।
-भारत-इंग्लैंड के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला ओवल में खेला जाएगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

CM योगी ने बताया, क्यों रची गई थी PAC की 54 कंपनियां समाप्त करने की साजिश?