Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

तेलंगाना और आंध्र में बारिश से तबाही, 25 की मौत, PM मोदी ने मुख्यमंत्रियों को दिया हर मदद का भरोसा

webdunia
बुधवार, 14 अक्टूबर 2020 (22:31 IST)
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने बुधवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी से बात कर दोनों राज्यों में लगातार बारिश से उत्पन्न स्थिति पर चर्चा की। उन्होंने दोनों मुख्यमंत्रियों को हरसंभव केंद्रीय मदद का आश्वासन दिया।
मोदी ने ट्वीट कर कहा कि भारी बारिश से उत्पन्न स्थिति को लेकर मैंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी से बात की। राहत व बचाव कार्य में केंद्र की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। भारी बारिश से प्रभावित लोगों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।
webdunia
मालूम हो कि दोनों राज्यों में भारी बारिश और इससे हुए विभिन्न हादसों में अब तक कम से कम 25 लोगों की मौत हो चुकी है।
 
तेलंगाना के कई हिस्सों में लगातार बारिश के बाद वर्षाजनित हादसों में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई। भारी बारिश के कारण सड़कों और निचले इलाकों में पानी भर गया वहीं कई स्थानों पर मकानों और दीवारों के ढहने की जानकारी सामने आई है।
आंध्रप्रदेश में पिछले 48 घंटों में बारिश संबंधी घटनाओं में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई। राज्य में लगातार बारिश हो रही है जिससे कई स्थानों पर सड़कें क्षतिगस्त हो गई हैं और बिजली आपूर्ति भी बाधित हुई है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मुलायम सिंह यादव कोरोनावायरस की चपेट में, पत्नी भी हुईं पॉजिटिव