Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

असम में ओएनजीसी के 3 कर्मचारियों का अपहरण, पुलिस जुटी जांच-पड़ताल में

webdunia
बुधवार, 21 अप्रैल 2021 (12:32 IST)
नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी तेल और प्राकृतिक गैस निगम (ओएनजीसी) के 3 कर्मचारियों का बुधवार को असम में एक रिग साइट से अज्ञात सशस्त्र उग्रवादियों ने अपहरण कर लिया। इन कर्मचारियों को असम में शिवसागर जिले के लकवा फील्ड से अगवा किया गया।

 
कंपनी ने एक ट्वीट में कहा कि ओएनजीसी के 3 कर्मचारी, जिनमें 2 सहायक कनिष्ठ अभियंता (उत्पादन) और 1 कनिष्ठ टेक्नीशियन (उत्पादन) शामिल हैं, उन्हें 21 अप्रैल 2021 की तड़के अज्ञात सशस्त्र बदमाशों ने अगवा कर लिया। अपहरण की यह घटना शिवसागर जिले के लकवा फील्ड में ओएनजीसी की एक रिग साइट पर हुई थी।
 
ओएनजीसी के एक सूत्र ने कहा कि अपहृत कर्मचारियों के बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं चल सका है और अपहरणकर्ताओं ने अब तक परिवार या कंपनी से कोई संपर्क नहीं किया है। ओएनजीसी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि अगवा किए गए कर्मचारियों को बदमाशों द्वारा ओएनजीसी के एक वाहन से ले जाया गया। बाद में वाहन को असम-नगालैंड सीमा पर स्थित निमनगढ़ के जंगलों के पास छोड़ दिया गया।
 
ओएनजीसी ने स्थानीय पुलिस के समक्ष इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। ओएनजीसी 1960 के दशक की शुरुआत से ऊपरी असम में तेल और गैस की खोज तथा उत्पादन कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य पुलिस के उच्च अधिकारी घटना स्थल पर हैं। स्थानीय प्रशासन को घटना के बारे में बता दिया गया है और ओएनजीसी उच्च अधिकारियों के लगातार संपर्क में हैं। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कोरोना बेकाबू, करीब 3 लाख हुए मामले, इन 8 राज्यों में हो रही है सबसे ज्यादा मामले