अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर अमर सिंह ने दिया यह बयान, RSS को दान की करोड़ों की संपत्ति

गुरुवार, 29 नवंबर 2018 (11:18 IST)
जौनपुर। समाजवादी पार्टी से निष्कासित राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने साफतौर पर कहा कि अयोध्या में तो राम मंदिर पहले से ही है, बस उसे भव्य रूप दिया जाना बाकी है। अमर सिंह ने करोड़ों पैतृक संपत्ति राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से जुड़ी संस्था सेवा भारती को दान कर दी है।


सिंह जौनपुर में आयोजित सर्वोदय समारोह में हिस्सा लेने के लिए बुधवार को वाराणसी के लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से सड़क मार्ग से जौनपुर आए थे। समारोह में भाग लेने के बाद राम मंदिर निर्माण के सवाल पर उन्होंने कहा कि अयोध्या में तो राम मंदिर पहले से ही है उसे बस भव्य रूप दिया जाना है।

उन्होंने कहा कि मैंने सेवा कार्य के लिए पिता की स्मृति में यह जमीन संघ को समर्पित की है। सूत्रों के अनुसार अमर सिंह ने अपने स्वर्गीय पिता की याद में उनकी संपत्ति सेवा भारती के नाम पर करने का फैसला लिया। जब से उनके पिता की मौत हुई थी, तभी से उनका यह घर खाली रहता था। दान की गई संपत्ति में उनका पैतृक निवास जिसकी कीमत 4 करोड़ है, तरवां गांव की 10 बीघा जमीन जिसकी कीमत 10 करोड़ बताई जा रही है, शामिल है।

धरती की तरह हैं पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह द्वारा दिए गए बयान पर अमर सिंह ने कहा कि डॉ. मनमोहन सिंह हमारे नजदीकी मित्र हैं, लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री को मौन रहने की आदत है। वो धरती की तरह हैं, वो सहते रहे हैं, लोग उन्हें रौंदते-कुचलते रहे हैं, लेकिन हर किसी का एक जैसा स्वभाव नहीं होता।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING