Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भाजपा ने बेतुके बयान के लिए सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को लगाई फटकार

webdunia

विशेष प्रतिनिधि

भोपाल। भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उनके बेतुके बयान के लिए भाजपा संगठन ने कड़ी फटकार लगाई है। सूत्र बताते हैं कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने खुद इस मामले को संज्ञान लेते हुए कड़ी नाराजगी जाहिर की है।
 
अमित शाह की नाराजगी के बाद आनन–फानन में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय तलब किया गया। जहां पर पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने उनको कड़ी फटकार लगाते हुए भविष्य में ऐसे बयान नहीं देने की चेतावनी दी। वहीं अब साध्वी प्रज्ञा जल्द ही इस पूरे मामले पर अपनी सफाई दे सकती हैं। 
 
क्या है पूरा मामला : अपने बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाली भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने रविवार को भोपाल के सीहोर में पार्टी कार्यकर्ताओं को बार-बार छोटी समस्याओं के लिए फोन करने पर नाराजगी जाहिए की थी। उन्होंने कहा था कि वह नाली और शौचालय सफाई के लिए सांसद नहीं बनी हैं। सांसद के इस बयान के बाद पूरी पार्टी बैकफुट पर दिखाई दे रही है। वहीं सांसद के इस बयान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट 'स्वच्छ भारत मिशन' पर विपक्ष सवाल उठाने लगा है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Pakistan के प्रधानमंत्री इमरान खान बनाएंगे दुनिया की सर्वश्रेष्ट क्रिकेट टीम