Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सहयात्री पर पेशाब मामले में एयर इंडिया पर चुटीले तंज, देने चाहिए रेनकोट

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 6 जनवरी 2023 (23:32 IST)
नई दिल्ली। एयर इंडिया के विमान में एक पुरुष यात्री द्वारा महिला सह-यात्री पर पेशाब करने के प्रकरण में 'एक व्यक्ति की त्रासदी दूसरे के लिए हास्य का विषय होती है' वाली कहावत सही साबित हुई है। इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर चुटकुलों और मीम्स की बाढ़ आ गई है। इनके जरिए लोग एअर इंडिया पर कटाक्ष कर रहे हैं।
 
यह पूरी घटना पीड़ित बुजुर्ग महिला के लिए सदमे के सिवा कुछ नहीं थी जबकि सोशल मीडिया उपयोगकर्ता इसे लेकर कई तरह के चुटकुले और मीम्स बना रहे हैं। लोगों ने सोशल मीडिया पर 'हैव ए पिसफुल' फ्लाइट, 'एयर पिस्सतारा' के जरिए कटाक्ष करते हुए एयर इंडिया को नए अभियान और नाम सुझाए।
 
इस घटना को लेकर विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चुटकुलों और टिप्पणियों की बाढ़ सी आ गई है। दरअसल, 26 नवंबर को एआई-102 विमान में भोजन परोसे जाने के बाद जब बत्तियां बंद की गईं तो ‘बिजनेस क्लास’ में 8-ए सीट पर बैठा नशे में धुत्त एक पुरुष यात्री, एक बुजुर्ग महिला की सीट के पास गया और उन पर पेशाब कर दी। यह विमान न्यूयॉर्क से नई दिल्ली आ रहा था।
 
जहां एक ओर इस घटना की चौतरफा आलोचना हो रही है, वहीं टि्वटर पर कुछ लोग इसे लेकर कई तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं। रोफल गांधी नामक एक यूजर्स ने टि्वटर पर लिखा, ‘टाटा समूह नशा करने वाले यात्रियों के लिए एक अलग एयरलाइन संचालित करने की योजना बना रहा है। इसे एयर पिस्सतारा कहा जाएगा।’
 
एक अन्य ने सुझाव दिया कि कंपनी का अगला विपणनन अभियान ‘पेशाब करना सख्त मना है’ होगा। हास्य कलाकार अतुल खत्री ने सुझाव दिया कि एयर इंडिया की उड़ानों में बिजनेस क्लास के यात्रियों को पायजामा सूट देने के बजाय रेनकोट देना चाहिए। (एजेंसी/वेबदुनिया)
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Amazon करेगी भारत में 1000 कर्मचारियों की छंटनी, दुनियाभर में 18 हजार से ज्‍यादा पद होंगे समाप्त