देश को है विंग कमांडर अभिनंदन के लौटने की चिंता और मोदी को सत्ता में वापसी की

गुरुवार, 28 फ़रवरी 2019 (14:33 IST)
नई दिल्ली। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संवाद कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस ने गुरुवार को उन पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि जब देश वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी के लिए व्याकुल है तो उस वक्त प्रधानमंत्री सत्ता में बने रहने के लिए व्याकुल हैं।
 
पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि देश जाबांज़, विंग कमांडर अभिनंदन की अविलंब सुरक्षित वापसी को व्याकुल है और प्रधान सेवक सत्ता वापसी के लिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गुरुवार को होने वाली महत्वपूर्ण सीडब्ल्यूसी की बैठक व रैली को रद्द कर दिया। देश और सब दल सशस्त्र सेनाओं के साथ हैं, पर मोदीजी वीडियो कांफ्रेंसिंग का रिकॉर्ड बनाने को बेचैन हैं।
मायावती बोलीं देश की बजाय पार्टी की चिंता : बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करने की बजाए अपनी पार्टी की चिंता कर रहे हैं और यह देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है।
 
मायावती ने ट्वीट कर कहा कि ऐसे समय में जब जंगी संकट के बादल छाए हुए हैं और देश को नेतृत्व की सख़्त ज़रूरत है ऐसे में पीएम मोदी द्वारा देश की सुरक्षा पर ध्यान केन्द्रित करने की बजाय अपनी पार्टी की चिंता करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करना हास्यास्पद ही नहीं बल्कि देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ भी है।
 
उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का हवाई हमला सेना ने कल नाकाम कर दिया, यह बड़ी राहत की बात है लेकिन देश का एक जांबाज़ जवान पाकिस्तान के क़ब्ज़े में है, यह बड़ी चिंता की बात है। उन्होंने कहा कि उस पायलट की सकुशल वापसी के लिए भारत सरकार को पूरी जी-जान लगा देने की ज़रूरत है तभी देश को चैन मिलेगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख भारत सेनाओं को खुली छूट से पाकिस्तान में दहशत, भारत में सैन्य प्रमुख करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस