Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कांग्रेस नेता ने कहा- कश्मीर में कराओ डोनाल्ड ट्रंप का कार्यक्रम

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
सोमवार, 24 फ़रवरी 2020 (17:27 IST)
बेंगलुरु। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कश्मीर में स्थिति पर सवाल उठाते हुए केंद्र सरकार का नेतृत्व कर रही भाजपा से सोमवार को कहा कि वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कार्यक्रम घाटी में आयोजित करके सामान्य स्थिति साबित करे।

सिद्धारमैया ने ट्वीट किया कि यदि भाजपा महसूस करती है कि कश्मीर में सामान्य स्थिति लौट आई है और अगर भाजपा को यह महसूस होता है कि सरकार द्वारा कोई सुनियोजित हिंसा नहीं है। तो अब समय इसे कश्मीर में डोनाल्ड ट्रंप का कार्यक्रम आयोजित करके साबित करने का है।

विपक्षी दलों द्वारा जताई गई चिंताओं के बीच सरकार ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए प्रयास किए गए हैं जिसने गत वर्ष अगस्त में अनुच्छेद 370 के तहत मिला विशेष दर्जा समाप्त किए जाने के बाद महीनों तक पाबंदियों का सामना किया।
webdunia

कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ने एक अन्य ट्वीट में ट्रंप की यात्रा से पहले अहमदाबाद में हवाई अड्डे के पास झुग्गियों को कथित तौर पर छुपाने के लिए बनाई गई लंबी दीवार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

उन्होंने ट्वीट किया यह समय डोनाल्ड ट्रंप के लिए नरेंद्र मोदी से प्रेरणा लेने का है। जो जीवन उतना सजावटी नहीं है उसे छिपाने के लिए सजावटी दीवारें बनाने की प्रेरणा। गुजरात में विपक्षी कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि अहमदाबाद में भाजपा शासित नगर निगम ने झुग्गी कॉलोनी को दिखने से रोकने के लिए 500 मीटर लंबी दीवार का निर्माण किया है।

अहमदाबाद नगर निगम के अधिकारियों ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि करीब 4 फुट ऊंची दीवार बनाने की मंजूरी ट्रंप की गुजरात यात्रा को अंतिम रूप दिए जाने से बहुत पहले दी गई थी।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
कोरोना के असर से सोने में आया बड़ा उछाल, 44640 रुपए के रिकॉर्ड स्तर पर