Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कन्हैयालाल हत्याकांड का क्या है भाजपा कनेक्शन? कांग्रेस ने लगाया बड़ा आरोप

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 2 जुलाई 2022 (12:54 IST)
उदयपुर। राजस्थान का उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड में उस समय नया मोड़ आ गया जब सोशल मीडिया पर भाजपा नेता गुलाबचंद कटारिया की आरोपियों के साथ फोटो वायरल हो गई। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज के साथ भाजपा नेता और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया की फोटो शेयर कर कहा कि कन्हैयालाल का हत्यारा आतंकी रियाज अटारी भाजपा का सदस्य है।
 
पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मुंह में राष्ट्रवाद, बगल में छुरी, बीजेपी कांग्रेस पर आरोप लगाती है, लेकिन आज जो कन्हैयालाल केस के मुख्य आरोपी मोहम्मद रियाज को लेकर जो खुलासा हुआ है, उसके बाद भी अगर यह सवाल उठता है कि कांग्रेस सवाल क्यों उठाती है, जो माफ कीजिए, इस देश में फिर बहुत कुछ गलत हो रहा है।
 
खेड़ा ने कहा कि किसी सामाजिक कार्यक्रम में चित्र होना एक अलग बात होती है। ये हो सकता है, आप पत्रकार है, आपके साथ भी बहुत से सेल्फी खींचवाते हैं। लेकिन यह गंभीर है कि फेसबुक पोस्ट पर यह लिखा जा रहा है कि भाजपा कार्यकर्ता रियाज अंसारी उमरा गए, यहां उन्होंने दुआएं मांगी।
 
उन्होंने कहा कि ये आज की पोस्ट नहीं है। 2018, 2019, 2020 और 2021 ऐसी तमाम पोस्ट है, जिसमें रियाज अंसारी बीजेपी नेता के रूप में सामने आ रहा है।
 
उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर एक विवादित पोस्ट को लेकर मंगलवार को दर्जी कन्हैयालाल की उसकी दुकान में निर्मम हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद तनाव के चलते 7 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को वारदात के कुछ घंटों बाद राजसमंद के भीम क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया था।
 
कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद कटारिया ने ट्वीट कर कहा था कि अभी उदयपुर एम॰बी॰ हॉस्पिटल स्थित मोर्चरी पहुंचा हूं, ये घटना राजस्थान पुलिस और मुख्यमंत्री की अकर्मण्यता का नतीजा है, ठीक से अनुसंधान किया जाए तो इस घटना के तार कई लंबे मिलेंगे, ऐसे समय में पुलिस को खुली छूट दे देनी चाहिए। पोस्टमार्टम के बाद उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों से भी बात की थी।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पाकिस्तान: चुनाव होर्डिंग पर छापी सिद्धू मूसेवाला की फोटो, जानिए क्या है पूरा मामला