बड़ी खबर, सत्ता मिली तो कांग्रेस खत्म कर देगी तीन तलाक कानून

गुरुवार, 7 फ़रवरी 2019 (15:51 IST)
नई दिल्ली। अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओं के अधिवेशन में कांग्रेस ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में ऐलान किया कि सत्ता में आने पर तीन तलाक कानून खत्म कर देंगे। उल्लेखनीय है कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से मुक्ति दिलाने के लिए कानून बनाया है।

राजधानी दिल्ली में आयोजित इस कार्यक्रम में राहुल गांधी की मौजूदगी में सिलचर से सांसद और ऑल इंडिया महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देब की ओर से यह घोषणा की गई। सुष्मिता ने कहा कि मुस्लिमों को थाने में खड़ा करने के लिए यह कानून बनाया गया है।

अल्पसंख्यकों के बीच पार्टी का आधार मजबूत करने के मकसद से गुरुवार को राष्ट्रीय अधिवेशन का आयोजन किया था। राहुल गांधी अधिवेशन में मुख्‍य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। इस अवसर पर राहुल ने मोदी सरकार पर जमकर हमले किए। राहुल गांधी ने कहा कि देश को बनाने में अल्पसंख्यकों का भी योगदान है।

गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे पर डर साफ देखा जा सकता है, अब वह जानते हैं कि आप लोगों को बांटकर भारत पर शासन नहीं कर सकते। आरएसएस पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि आरएसएस देश में संस्थानों पर कब्जे का प्रयास कर रही है। कांग्रेस 2019 में भाजपा और आरएसएस को हराएगी। जो लोग घृणा फैला रहे हैं, उन्हें हटाया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के संस्थानों में बैठाए गए आरएसएस के लोगों को हटाएंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख स्टार्क भारत दौरे से बाहर, मार्श और सिडल भी ऑस्ट्रेलियाई टीम में नहीं