Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अब अजमेर दरगाह के खादिम ने दी नूपुर शर्मा की 'सुपारी', गर्दन के बदले मकान देने की कही बात

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 5 जुलाई 2022 (12:24 IST)
अजमेर। राजस्थान के अजमेर स्थित ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह को शांति और सद्भाव की मिसाल के तौर पर देखा जाता है, लेकिन अब इसी दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती ने नूपुर शर्मा की गर्दन लाने वाले को मकान देने की बात कही है। चिश्ती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हालांकि दरगाह के खादिमों की संस्था ने सलमान के इस बयान से पल्ला झाड़ लिया है। 
 
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें दरगाह का खादिम सलमान चिश्ती कह रहा है कि नूपुर शर्मा की गर्दन लाने वाले को वह मकान देगा। वीडियो में सलमान कह रहा है कि वक्त पहले जैसा नहीं रहा, वरना वह बोलता नहीं। मुझे कसम है पैदा करने वाली अपनी मां की, मैं उसे गोली मार देता।
 
चिश्ती ने आगे कहा कि जो भी नूपुर की गर्दन लाएगा, मैं उसे अपना मकान दे दूंगा। दरगाह का यह खादिम हिस्ट्रीशीटर भी है। उसके खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास समेत 13 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। 
 
खादिमों की संस्था ने पल्ला झाड़ा : दूसरी ओर, ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के खादिमों की संस्था अंजुमन कमेटी के पदाधिकारियों ने आपत्तिजनक वीडियो और पोस्ट डालने वाले लोगों से पल्ला झाड़ लिया है। कमेटी के पदाधिकारियों ने कहा है कि गरीब नवाज की दरगाह से हमेशा अमन, सद्भाव और शांति का संदेश जाता रहा है। 
 
कमेटी के सदर गुलाम किबरिया ने बयान जारी कर कहा कि खादिम समुदाय से जुड़े लोग सोशल मीडिया पर गलत व आपत्तिजनक वीडियो और पोस्ट न डालें। उन्होंने कहा कि इस तरह के वीडियो से अंजुमन कमेटी का कोई सरोकार नही है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

एक्शन में ED, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Vivo पर शिकंजा, 44 स्थानों पर छापेमारी