शाहीन बाग गोलीकांड : कपिल गुर्जर के AAP कनेक्शन के बाद भाजपा का आखिरी 48 घंटे के लिए खास चुनावी प्लान !

अमित शाह का पार्टी नेताओं के साथ मिडनाइट मंथन

विकास सिंह

बुधवार, 5 फ़रवरी 2020 (08:35 IST)
दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अब आखिरी दौर का चुनाव प्रचार चल रहा है। आठ फरवरी को दिल्ली में सभी 70 सीटों पर एक साथ होने वाली वोटिंग से पहले भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। चुनाव प्रचार के इन आखिरी बचे 48 घंटों के लिए पार्टी की रणनीति तैयार करने के लिए देर रात तक गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में पार्टी के बड़े नेताओं ने मंथन किया।

बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत पार्टी के कई दिग्गज नेता मौजूद थे। देर रात तक चली पार्टी नेताओं की इस बैठक में पार्टी ने आखिरी दो दिन के खास चुनावी रणनीति तैयार की है। 
 
शाहीन बाग पर अक्रामक होगी पार्टी – चुनाव प्रचार के आखिरी दो दिन में भाजपा शाहीन बाग पर और हमलावर होगी। शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर के आम आदमी पार्टी से कनेक्शन सामने आने के बाद पार्टी के आला नेताओं ने नए सिरे रणनीति तैयार की।

बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली दंगा कराने की साजिश रच रही है। चुनाव प्रचार के अंतिम दो दिनों में गृहमंत्री अमित शाह समेत कई केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री तबाड़तोड़ चुनावी रैलियां कर वोटरों को रिझाने की पूरी कोशिश करेंगे। प्रचार के बाकी बचे घंटों में भाजपा शाहीन बाग का मुद्दा पूरी ताकत से उठा कर वोटरों के ध्रुवीकरण करने में कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। 
मैदान में भाजपा नेताओं की फौज – दिल्ली में चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंकते हुए अपने 240 सांसदों को चुनावी मैदान में उतार दिया है। पार्टी ने सांसदों को दिल्ली के स्लम एरिया मे रहने की ड्यूटी लगा दी है। पार्टी ने इन सभी सांसदों को झुग्गी बस्तियों में रहने और वोटरों को साधने की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। पार्ट की पूरी कोशिश है कि चुनाव के अंतिम दौर में डोर-टू-डोर कैंपेन के जरिए पार्टी दिल्ली के हर वोटर तक पहुंच कर मोदी सरकार की उपलब्धियों को पहुंचा कर वोटरों को अपनी ओर खींच सके।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Defence Expo 2020 : एशिया की सबसे बड़ी रक्षा प्रदर्शनी का शुभारंभ करेंगे PM मोदी, दिखेंगे 70 से ज्यादा देशों के उत्पाद