Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

वारिस पठान के बयान पर भड़के दिग्विजय और तेजस्वी, BJP और AIMIM को बताया एक जैसा

webdunia
webdunia

विकास सिंह

शुक्रवार, 21 फ़रवरी 2020 (11:01 IST)
AIMIM  के विधायक और राष्ट्रीय प्रवक्ता वारिस पठान के 100 करोड़ पर 15 करोड़ भारी वाले विवादित बयान पर अब सियासत गर्म हो गई है। जहां एक ओर भाजपा वारिस पठान के बयान की निंदा कर रही है तो  दूसरी ओर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव वारिस  पठान पर भड़कते हुए भाजपा को निशाने पर लिया है।  
 
दिग्विजय सिंह ने इस पूरे मामले में वारिस पठान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए कड़ी निंदा की है। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि ओवैसी की पार्टी AIMIM के राष्ट्रीय प्रवक्ता और महाराष्ट्र के भयखाला के विधायक वारिस पठान के इस बयान की मैं निंदा करता हूं, इस प्रकार के बयान असदुद्दीन ओवैसी सांसद के भाई अकबरउद्दीन ओवैसी विधायक ने दिए थे। वारिस पठान के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। कांग्रेस सदैव कट्टरपंथी विचारधारा के खिलाफ लड़ी है। भाजपा और AIMIM एक दूसरे के पूरक है, दोनों धार्मिक भावना फैला कर नफरत पैदा करते है।  
webdunia
वहीं आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने वारिस पठान की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा AIMIM भाजपा की बी-टीम की तरह काम कर रही है। तेजस्वी ने कहा कि जो भी भड़काऊ टिप्पणी करता है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने वारिस पाठन के बहाने केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर और सांसद परवेश वर्मा की गिरफ्तारी की मांग की। 
 
गौरतलब है कि एमआईएएम नेता वारिस पठान ने गुरुवार को कर्नाटक के गुलबर्गा में सभा को संबोधित करते हुए कहा था हम 15 करोड़ लोग 100 करोड़ पर भारी है। नागरिकता कानून के विरोध में रैली को संबोधित करते हुए वारिस पठान ने कहा कि हमने ईंट का जवाब पत्थर से देना सीख लिया है....आजादी लेनी पड़ेगी और जो चीजें मांगने से नहीं मिलती है उसको छीन कर लिया जाता है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

भारत यात्रा से पहले बोले ट्रंप, भारत के साथ बेजोड़ व्यापार समझौता हो सकता है