Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मिजोरम की इस 4 साल की बच्‍ची के ‘वंदे मातरम’ से पीएम मोदी भी उसके फैन हो गए

webdunia

नवीन रांगियाल

शुक्रवार, 6 नवंबर 2020 (18:12 IST)
मिजोरम की रहने वाली महज 4 साल की नन्‍हीं सिंगर सोशल मीडिया पर अपनी सिंगिंग के जरिए धमाल मचा रही हैं। इंटरनेट पर इस 4 साल की बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो देशभक्ति सॉन्ग वंदे मातरम गाने को गाती दिख रही है। जिसने भी यह वीडियो देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए। इतना ही नहीं, इस चार साल की लड़की का यह वीडिया प्रधानमंत्री मोदी ने भी री-ट्वीट किया है।

वीडियो देख लोग मिजोरम गर्ल की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। वीडियो में न सिर्फ मासूम सिंगर की आवाज सुनने में बेहतरीन लग रही है बल्कि उसका एक्ट भी धमाल का है। जो भी इस वीडियो को देखेगा वो भावुक हो जाएगा।

35 सेकंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस मासूम सिंगर का नाम एस्थर हेमटे है, जिसकी मधुर आवाज की मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरामथंगा ने भी तारीफ की है। सीएम ने बच्ची के वीडियो को अपने आधिकारिक अकाउंट से शेयर किया और उसके गाने की प्रशंसा की है।

हेमटे ने ऑस्कर विनर सिंगर एआर रहमान के गाए नेशनल सॉन्ग को अपनी आवाज में गाकर हर किसी को मोहित कर दिया है। वीडियो में नन्ही सिंगर स्कूल ड्रेस में किसी ऊंचे स्थान पर खड़ी दिख रही हैं। हेमटे ने 25 अक्टूबर को ये वीडियो अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था जिसे अब तक साढ़े चार लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

IPL 2020 : रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस को बताया IPL की सबसे अलग टीम