शबाना आजमी की हालत स्थिर, ड्राइवर पर दर्ज हुआ तेज गाड़ी चलाने का मामला

रविवार, 19 जनवरी 2020 (11:48 IST)
शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक कार दुर्घटना में घायल हुईं अभिनेत्री शबाना आजमी को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती किया गया है।
 
केडीएएच में मेडिकल जांच के बाद अस्पताल के एक्सीक्यूटिव डायरेक्टर और सीईओ ने बताया कि शबाना की तबीयत में सुधार है और वे अभी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।
 
शबाना की हालत स्थिर है। इससे पूर्व शबाना आजमी को एमजीएम हॉस्प‍िटल में भर्ती किया गया था। ट्रक के डाइवर ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है।
 
शबाना आजमी के 38 वर्षीय कार ड्राइवर कमलेश कामत के खिलाफ तेज रफ्तार और रैश ड्राइविंग के मामले में खालापुर पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 और 337 के तहत मामला दर्ज किया है। इसके अतिरिक्त मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 184 के तहत भी उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
 
ALSO READ: शबाना आजमी गंभीर रूप से घायल, पीएम मोदी से लेकर लता मंगेशकर तक चिंतित
 
खबरों के मुताबिक कार दूसरे लेन से आगे बढ़ रही थी,‌ लेकिन ड्राइवर ने पहली लेन की बजाय तीसरी लेन से ओवरटेक करने‌ की कोशिश की और इस चक्कर में कार आगे बढ़ रही ट्रक के पिछले हिस्से से जा टकराई और यह हादसा हो गया। इस हादसे में शबाना आजमी बुरी तरह घायल हो गई। शबाना को पनवेल के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में शिफ्ट किया गया।
 
प्रधानमंत्री ने की स्वस्थ होने की कामना : प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर शबाना आजमी के जल्द ठीक होने की कामना की है। इसके साथ ही अनिल अंबानी, अनिल कपूर, और तब्बू समेत बॉलीवुड की नामी हस्तियां शबाना आजमी का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। (File photo)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख नईदुनिया के पितृपुरुष बाबू लाभचंद छजलानी का पुण्य स्मरण