गौतम गंभीर ने जीत के बाद दिया केजरीवाल के आरोप का करारा जवाब...

शनिवार, 25 मई 2019 (16:52 IST)
दिल्ली की सभी सीटों पर भाजपा की शानदार जीत के बाद लोगों का आभार व्‍यक्‍त करते पूर्वी दिल्‍ली से विजयी रहे गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल के आप नेता आतिशी के विवादित पर्चे मामले में लगाए गए आरोप का करारा जवाब दिया है।

खबरों के मुताबिक, भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी की शानदार जीत के लिए जनता का आभार व्‍यक्‍त किया। इसी दौरान गंभीर ने चुनाव से पहले मुख्‍यमंत्री केजरीवाल के द्वारा लगाए गए आरोप का करारा जवाब देते हुए कहा कि मैं बोलना चाहूंगा कि चुनाव आएंगे-जाएंगे। जिस दिन आप अपना जमीर और ईमान हार जाएंगे उस दिन सब हार जाएंगे।
गंभीर ने कहा कि एक सीट जीतने के लिए अगर आप ऐसा घिनौना आरोप लगा सकते हैं तो मेरे पास ज्यादा शब्द नहीं हैं, उनके बारे में बात करने के लिए। गंभीर ने कहा, मुझ पर यह आरोप तब लगाए गए, जबकि राजनीति में आए 15 दिन ही हुए थे।

उल्‍लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी ने चुनाव से पहले आरोप लगाया था कि गौतम गंभीर ने अपनी प्रतिद्वंद्वी आतिशी के खिलाफ अभद्र भाषा में लिखे पर्चे बंटवाए थे। हालांकि गंभीर ने इन आरोपों से किनारा कर कहा था कि अगर यह आरोप सच साबित होते हैं तो मैं चुनाव से अपना नाम वापस ले लूंगा।
फोटो सौजन्‍य : एएनआई

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख हार के बाद हाहाकार, लक्ष्मण सिंह ने इशारों में सीएम कमलनाथ पर उठाए सवाल