NSA डोभाल के कश्मीर दौरे पर गुलामनबी आजाद के बिगड़े बोल, पैसे देकर आप किसी को भी साथ ले सकते हो

गुरुवार, 8 अगस्त 2019 (11:03 IST)
श्रीनगर। कांग्रेस नेता गुलामनबी आजाद ने गुरुवार को NSA अजीत डोभाल के कश्मीर दौरे पर विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि पैसे देकर आप किसी को भी साथ ले सकते हो।

कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने और जम्मू-कश्मीर के दो हिस्से में बंटने के बाद ये पहला मौका है जब गुलाम नबी आजाद श्रीनगर पहुंचे थे।

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के कई प्रावधान खत्म किए जाने और राज्य को दो केंद्रशासित प्रदेशों में बांटने का कदम उठाए जाने के बाद डोभाल की कश्मीर घाटी के शोपियां में कुछ लोगों के साथ बातचीत करते हुए तस्वीर सामने आई है।
 

#WATCH: Ghulam Nabi Azad, Congress on pictures of National Security Advisor (NSA) Ajit Doval interacting with locals in Shopian yesterday: Paise dekar aap kisiko bhi saath le sakte ho. #JammuAndKashmir pic.twitter.com/iJgwezkeWb

— ANI (@ANI) August 8, 2019
उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने आतंकवाद प्रभावित दक्षिण कश्मीर का बुधवार को तूफानी दौरान किया और स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है। उन्होंने लोगों के साथ खाना भी खाया।
 
जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के एक दिन बाद मंगलवार को कश्मीर पहुंचे डोभाल विश्वास बहाली कदम के तहत घाटी में स्थानीय लोगों से मिल रहे हैं। डोभाल ने शोपियां जिले में लोगों से कहा, 'सबकुछ ठीक हो जाएगा। आपकी रक्षा और सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है।'
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख इस्लामाबाद में भी लगे भारत के समर्थन में बैनर, कश्मीर से धारा 370 हटाने पर जताई खुशी