Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कृषि कानूनों की वापसी पर गौरव भाटिया का बड़ा बयान, किसानों की जीत और सरकार की हार वाले बयानों से नाराज

webdunia
रविवार, 21 नवंबर 2021 (11:05 IST)
नई दिल्ली। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कृषि कानूनों की वापसी को किसानों की जीत और सरकार की हार बताने वाले बयानों पर नाराजगी जाहिर की।
 
उन्होंने कू पर पोस्ट में कहा कि एक बात कही जा रही है कि किसान जीत गया, सरकार हार गई, तो जब किसान और सरकार में कोई अंतर ही नहीं है तो उनकी जीत हमारी हार कैसे हो सकती है, अगर हमारे देश का किसान जीतता है, तो उसमे हमारी जीत है, इसी पवित्र मनसा से आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह निर्णय लिया है।
 
Koo App
”एक बात कही जा रही है कि किसान जीत गया, सरकार हार गई, तो जब किसान और सरकार में कोई अंतर ही नहीं है तो उनकी जीत हमारी हार कैसे हो सकती है, अगर हमारे देश का किसान जीतता है, तो उसमे हमारी जीत है, इसी पवित्र मनसा से आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi ने यह निर्णय लिया है।” गौरव भाटिया राष्ट्रीय प्रवक्ता भाजपा - Gaurav Bhatia (@gauravbhatia) 20 Nov 2021
उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को देश के नाम संबोधन में कृषि कानूनों की वापसी की घोषणा की थी। विपक्ष इसे किसानों की जीत और मोदी सरकार की हार बता रहा है। राजनीति के जानकार मोदी सरकार के इस फैसलों को सीधे विधानसभा चुनावों से जोड़कर देख रहे हैं।
 
वहीं राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र, सांसद साक्षी महाराज समेत कई राजनीतिक दिग्गजों का मामना है कि सरकार ने कृषि कानून बिल को वापस लेकर अच्छा कदम उठाया। उनका यह भी मानना है कि सही समय आने पर यह बिल दोबारा लाया जा सकता है।
 
बहरहाल किसानों के मन में भी मोदी सरकार के इस फैसले को लेकर आशंका है। उन्होंने संसद में कानून वापस नहीं लेने तक आंदोलन जारी रखने की बात कही है। हालांकि पिछले 2 दिनों से आंदोलनकारी किसान संगठन मोदी सरकार के फैसले की समिक्षा कर रहे हैं। 
 
 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रिटायरमेंट पर धोनी का खुलासा, जानिए कहां खेलेंगे अपना अंतिम टी-20 मैच...