Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भाजपा का बड़ा आरोप, सोनिया ने रची थी नरेंद्र मोदी को बदनाम करने की साजिश

हमें फॉलो करें Sonia gandhi
शनिवार, 16 जुलाई 2022 (11:25 IST)
नई दिल्ली। भाजपा नेता संबित पात्रा ने शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर तिस्ता सीतलवाड़ के जरिए नरेंद्र मोदी को बदनाम करने की साजिश रचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सोनिया ने ही अहमद पटेल के जरिए 30 लाख रुपए की पहली किस्त दी थी। उन्होंने कहा कि पैसे सोनिया ने दिए थे, अहमद पटेल ने तो सिर्फ इसका जरिया थे।
संबित पात्रा ने कहा कि आज एफिडेविट में ये सामने आया है कि षड्यंत्र के रचयिता सोनिया गांधी के पूर्व मुख्य राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल थे। अहमद पटेल तो सिर्फ नाम है, इस सबके पीछे मुख्य रूप से सोनिया गांधी का नाम है। सोनिया गांधी ने गुजरात की छवि और नरेंद्र मोदी को अपमानित करने का षड्यंत्र रचा।
 
उन्होंने कहा कि गुजरात दंगे 2002 में जिस प्रकार माननीय नरेंद मोदी जी को अपमानित करने की चेष्टा कांग्रेस ने षड्यंत्र के तहत की थी, परत दर परत उसकी सच्चाई सामने आ रही है। यह गुजरात सरकार को गिराने की साजिश थी।
 
webdunia
उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में गठित एसआईटी ने एफिडेविट कोर्ट के सामने रखा है। ये एफिडेविट कहता है कि तिस्ता सीतलवाड़ और उसके सहयोगी मानवता के तहत काम नहीं कर रहे थे। ये राजनीतिक मंसूबे के साथ काम कर रहे थे। इनके 2 ऑब्जेक्टिव थे। पहला गुजरात की तब की सरकार को अस्थिर किया जाए। और दूसरा बेगुनाह लोगों को इसमें शामिल किया जाए। जिसमें नरेंद्र मोदी का भी नाम शामिल है।
 
संबित पात्रा के अनुसार, सुप्रीम कोर्ट ने इस पर कहा था कि कुछ लोग षड्यंत्र के तहत इस विषय को जीवित रखने का प्रयत्न कर रहे थे तथा गलत तथ्य प्रस्तुत कर रहे थे और अब इन लोगों पर भी कानून का शिकंजा कसे।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कौन होगा भाजपा की ओर से उपराष्‍ट्रपति पद का उम्मीदवार, फैसला आज